Ad Code


वायरल बॉय शिवांशु दर्शन पहुंचे बक्सर, युवाओं ने किया फूल मालाओं से स्वागत- buxar-social-media


बक्सर। सोशल मीडिया पर अपने गिटार की धुन और गायकी के माध्यम से लगातार परचम लहरा रहे बक्सर के लाल शिवांशु दर्शन शुक्रवार को अपने गृह जिला बक्सर पहुंचे। बक्सर पहुंचने पर युवाओं ने फूल माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया। 



अपने गृह जिला पहुंचने पर शिवांशु ने बताया कि मैं अपने घर से बाहर कई जगहों पर कार्यक्रम करता हूं और लगातार सोशल मीडिया पर मेरे चैनल को लाखों-करोड़ों लोगों का अपार प्यार आशीर्वाद मिल रहा है। शिवांशु ने कहा कि जब हम अपने गृह जिला पहुंचे तो मेरे अंदर खुशी का ठिकाना नहीं रहा,  उन्होंने कहा कि विश्वामित्र की धरती पर आने के बाद यहां की मिट्टी को नमन किया जहां आकर काफी सुकून मिला। 


एक दिन अपने गृह जिला को पूरे दुनिया में नाम रोशन करने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहा हूं आशा और विश्वास है कि बक्सर के लोगों से मुझे हमेशा प्यार और आशीर्वाद मिलता रहेगा। बता दें कि शिवांशु दर्शन शुक्रवार को रामरेखा घाट और कमलह पोखरा पर पहुंचकर अपने गिटार की धुन से लोगों को मन मग्ध किए उनके नाम को सुनकर काफी संख्या में लोग पहुंचे थे। जहां शिवांशु दर्शन के यूट्यूब चैनल शिवांशु दर्शन ऑफिशियल पर गाए गए गीतों को सुनकर लाइक और सब्सक्राइब कर रहे थे। मौके पर आर्यन सिंह, राहुल कुमार, सत्यम कुमार, आकाश कुमार, अभिनव कुमार सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu