Ad Code


प्रशिक्षु डीएसपी सह डुमराँव थानाध्यक्ष ने विभिन्न मतदान केंद्रों पर मूलभूत सुविधाओं का मूल्यांकन कर भेजा रिपोर्ट- buxar-district-dsp

 


बक्सर । डुमरांव थाना क्षेत्र के दर्जनों बूथों पर मूलभूत सुविधाओं को लेकर थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी अनीषा राणा ने भौतिक सत्यापन किया। कुछ पर रैंप सही हाल में नहीं मिला। शेष सभी बूथों पर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध मिला। 




डुमरांव प्रखंड के सात पंचायत राजपुर विधानसभा क्षेत्र में आते हैं। जबकि शेष डुमरांव विधानसभा से जुड़ा हुआ है। थाना क्षेत्र के राजपुर विधानसभा स्थित मुंगासी, अटांव, पीडियां, रजडीहा, कसियां और एकौनी गांव में पहुंच कर बूथों का सत्यापन किया। वहीं नंदन, लाखनडिहरा और अरैला सहित अन्य बूथों का सत्यापन किया।  हर बूथों पर पेयजल, बिजली, शौचालय के अलावे सुरक्षा आदि की जानकारी ली गई। 




बूथों पर मौजूद बीएलओ तथा अन्य कर्मियों को भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया। प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि सभी बूथों पर निर्वाचन आयोग के निर्देशों का अनुपालन होगा। मतदाताओं और चुनाव कर्मियों की मतदान के दिन किसी तरह की असुविधा ना हो उसका पूरा ख्याल रखा जा रहा है। मतदाताओं को मतदान के दिन वोट देने के लिए प्रेरित किया गया।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu