Ad Code


किसानों की रहनुमा बनने वाली सरकार में किसानों की स्तिथि दयनीय : अनिल कुमार- bsp-anil-kumar


दिनारा / रोहतास : बक्सर से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी अनिल कुमार ने कहा की आज भी दिनारा विकास के उच्चतम पायदान पर नही पहुंच पाया है। किसानों की रहनुमा बनने वाली भाजपा सरकार के हीं यहां दस साल सांसद रहे. इसके बाबजूद दिनारा के किसानों की हालात बेहद हीं खराब है. किसान के खेतों में नहर का पानी नही पहुंच पा रहा है. इलाके के नहर सुख गए है. किसानों के लिए सिंचाई की समुचित व्यवस्था नही है। किसान खेती के लिए आज भी प्रकृति पर निर्भर हैं। फसलों के उचित दाम आज भी किसानों को नही मिल पा रहा है। स्कूल, कॉलेज और अस्पताल के नाम पर बस खाना पूर्ति हो रही है। आज भी दिनारा के प्रतिभावान बच्चें बाहर जाकर शिक्षा प्राप्त करने को मजबूर हैं।



उन्होंने कहा यहां सड़कों हाल बदहाल है. गांव की आबादी आज भी आवागमन में परेशानियों का सामना कर रही है। आज भी यहां के गांव मुख्यधारा से कटे हुए है। गांव का समुचित विकास नही हो पा रहा है। उक्त बातें बसपा प्रत्याशी अनिल कुमार रविवार को दिनारा विधानसभा के भलुनी धाम, चौराटी, जम्सोना, सेमरी, परसियाँ कला, हरखमल डेहरी, बभनौल, खैरही, बहुआरा, मंझौली, गिद्धा, डेढगांव, गंगटी, कोआथ समेत अन्य गांवों में जनसंपर्क के दौरान कही।


इस दौरान दिनारा समेत बक्सर के सर्वांगीण विकास के लिए उन्होंने अपने पक्ष में वोट मांगा। इस दौरान कार्यकर्ताओं में भी जबरदस्त उत्साह दिखा. सभी ने एक जुट होकर बहुजन समाज पार्टी के हाथों को मजबूत करते हुए अनिल कुमार को जिताने की अपील की। मौके पर पवन कुमार (जिलाध्यक्ष), राजू पटेल (विधानसभा अध्यक्ष), लालजी राम (पूर्व प्रत्याशी, राजपुर विधानसभा), साजिद हुसैन (प्रदेश महासचिव), मो रफीक अंसारी (प्रखंड अध्यक्ष, दिनारा), विश्वनाथ चौधरी, निरंजन कुमार, दिलीप चौधरी, ब्रिज राम, लाल मोहर, राजू सिन्हा समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu