Ad Code


पूर्व सैनिक संघ ने किया स्वागत सह विदाई समारोह का आयोजन- bihar-state-purva-sainik


बक्सर । बिहार राज्य पूर्व सैनिक संघ के अहिरौली स्थित जिला कार्यालय में ईसीएचएस में आने वाले नए पदाधिकारी एवं ट्रांसफर हुए पदाधिकारी के लिए स्वागत सह विदाई समारोह का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता संघ के जिला अध्यक्ष रामनाथ सिंह ने किया। जिनका विदाई हुआ उनमें मुख्य रूप से डा0 रंग नाथ तिवारी, जय राम सिंह,जय कुमार चौबे,और जनार्दन तिवारी शामिल रहे तो वही आनेवाले नए पदाधिकारी के रूप में डा0 पल्लवी दुबे,बिशेंद्र सिंह,और आर के पांडे का स्वागत किया गया । 

यह कार्यक्रम फोर सीजन मैरिज हॉल के मुख्य हाल में आयोजित हुआ।जिसमे जिले के सभी प्रखंड और अनुमंडल से पूर्व सैनिक पहुंचे हुए थे। कार्यक्रम की शुरुआत अतिथियों को पुष्प माला और अंग वस्त्र से सम्मान के साथ हुआ।




अपने संबोधन में अध्यक्ष ने कहा कि हम फौजी अपने फौजी साथी और धरती के भगवान कहे जाने वाले डाक्टर को सम्मानित करके अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं यह अवसर खुशी और दुख दोनों का ही है और हम लोगों की परंपरा है कि हम अपने साथियों को अपने  परिवार में स्वागत करें साथ में जाने वाले साथियों को सम्मान के साथ विदा भी करें।  कार्यक्रम को संबोधित करने वालों में दोनों डॉक्टर के अलावे ओआईसी सीएचएस करनल डी एन सिंह और सुबेदार मेजर एमके सिंह तथा संघ के सचिव शैलेश ठाकुर, सभापति रामराज सिंह, उपाध्यक्ष एसके सिंह, डुमराव अनुमंडल अध्यक्ष हरिशंकर सिंह, डिप्टी डायरेक्टर ललन मिश्रा, पेंशन विभाग सहित अन्य सदस्यों ने अपना विचार रखा। 


इस कार्यक्रम मे राजबली सिंह को डायरेक्टर पेंशन विभाग और ललन मिश्रा को डिप्टी डायरेक्टर पेंशन विभाग के तौर पर नियुक्ति दिया गया। आखरी में संघ के पुराने साथी वारंट अफसर जूमरती अहमद के याद में 2 मिनट का मौन रखा गया और राष्ट्रीय गान के साथ जलपान के बाद कार्यक्रम का समापन किया गया। कार्यक्रम में शामिल होने वालों में मुख्य रूप से दयाशंकर सिंह यादव, सुमेर ठाकुर केशो सिंह, जे  एन सिंह, हरेंद्र सिंह ,मिथलेश सिंह, अवध कुमार यादव ,अवधेश राय, मोहन यादव ,ओमप्रकाश गुप्ता ,एसके सिंह ,बी एम पाठक ,हरिशंकर सिंह और डुमरांव मंडल के बहुत सारे सदस्य गण तथा बक्सर मुख्य कार्यालय के सभी पदाधिकारी और साथी गण उपस्थित रहे।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu