Ad Code


पुलिस ने सेमी राइफल के साथ एक व्यक्ति को लिया हिरासत में, मामले में दबंग मुखिया प्रतिनिधि की भूमिका की पुलिस कर रही जांच- police-arms-one

 

रिपोर्ट- गुलशन सिंह
बक्सर ।  जिले में हथियारों का प्रदर्शन प्रतिनिधियों एवं हथियारबंद समाजसेवियों के लिए आम हो चुका है. कार्यक्रमों में हर्ष फायरिंग की घटनाएं होने से निर्दोषों की जाने जा रही है. बीती रात जहां सिमरी थाना क्षेत्र के नियाजीपुर गाँव में आई बारात के दौरान एक 12 वर्षीय मासूम बालक हर्ष फायरिंग का शिकार बना तो वही दूसरी ओर सोमवार की देर रात नैनीजोर थाना क्षेत्र के जवहीँ दियर गाँव में पुलिस ने सेमी राइफल के साथ एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. 




सूत्रों की माने तो पुलिस को ग्रामीणों द्वारा यह सूचना मिली कि जवहीँ गाँव में शादी समारोह में दबंग मुखिया प्रतिनिधि के शह पर कुछ लोग हथियारो का प्रदर्शन करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे है. सूचना के सत्यापन के बाद नैनीजोर थानाध्यक्ष फिरोज आलम दल बल के साथ मौके पर पहुँचे. जिसके बाद पुलिस को देख हथियारबंद लोगों के बीच हड़कंप मच गई. वही पुलिस ने मौके से सेमी राइफल के साथ बिहारी यादव नाम के एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया. जबकि,इसके दो सहयोगी हथियार सहित मौके से भागने में सफल रहे. वही इस मामले को लेकर डुमराँव डीएसपी अफाक अख़्तर अंसारी ने सख्त रुख अख्तियार किया है. डीएसपी के निर्देश पर दबंग मुखिया प्रतिनिधि की भूमिका की जांच में पुलिस जुट गई है. डीएसपी का कहना है कि कोई भी व्यक्ति यदि हर्ष फायरिंग अथवा हथियारो का प्रदर्शन करता है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा.















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu