Ad Code


देर रात दो युवकों की गई जान,दाह संस्कार में शामिल होने वाले शख्स के साथ हुआ दर्दनाक हादसा- buxar-two-people


बक्सर । इस वक्त की बड़ी खबर यह है कि बीती रात अलग अलग थाना क्षेत्र में दो युवक असमय मृत्यु के गोद में समा गए. दोनों घटनाएं ट्रक के कारण हुई है. पहली घटना नगर थाना अंतर्गत थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर किला मैदान के पास की बताई जा रही है जहाँ दाह संस्कार में शामिल होने आए युवक को अनियंत्रित ट्रक ने रौंद डाला. 




बताया जा रहा है कि up65 रजिस्ट्रेशन नंबर की लोडेड ट्रक ने अनियंत्रित होकर पहले गुमटी नुमा दुकान को उड़ाया, फिर बिजली के खंभे को तोड़ते हुए रोहतास जिले के दावत थाना क्षेत्र के मृतक विक्की ठाकुर(उम्र 30 वर्ष) को टक्कर मार दिया. इस घटना में विक्की गम्भीर रूप से घायल हुआ जिसके बाद स्थानीय पुलिस के द्वारा उसे सदर अस्पताल में ले जाया गया जहाँ इलाज के दौरान उसके प्राण निकल गए. हालांकि, पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को ट्रक सहित शहर के गोलंबर से दबोच लिया. 



वही दूसरी घटना औधोगिक थाना क्षेत्र के चुरामनपुर से है जहाँ NH 922 पर तेज रफ्तार ट्रक ने नगर थाना क्षेत्र के सिविल लाइंस मोहल्ला निवासी नारायण दुबे(उम्र 35 वर्ष) को कुचल दिया. इस घटना में घायल नारायण दुबे को अस्पताल पहुँचाया गया लेकिन, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दोनों घटनाएं देर रात तकरीबन 10 से 11 बजे की बताई जा रही है. पुलिस दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए पुराना सदर अस्पताल भेज कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है.







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu