Ad Code


पुलिस को मिली अच्छी उपलब्धि,विभिन्न थाना क्षेत्र से रायफल व कट्टा-कारतूस के साथ तीन अभियुक्त गिरफ्तार- buxar-police-arms-recovered



बक्सर । बक्सर पुलिस को डुमराँव अनुमंडल इलाके में अच्छी उपलब्धि हासिल हुई है. इसको लेकर पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने रविवार को पुलिस कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया. इस दौरान एसपी ने बताया कि अवैध हथियारो के साथ तीन अभियुक्त पकड़े गए हैं जिन्हें आर्म्स एक्ट में जेल भेजा गया. उन्होंने बताया कि शनिवार को मुरार थाना क्षेत्र के मसहिर्या गाँव में फायरिंग का मामला स्थानीय थाना में दर्ज कराया गया जिसको लेकर डुमराँव डीएसपी अफाक अख़्तर के नेतृत्व में मुरार थानाध्यक्ष कमलनयन पान्डेय ने पुलिस बल के साथ त्वरित कार्यवाही की. 




वही छापेमारी के क्रम में मसाहिर्या गाँव से बबुली सिंह उर्फ सूर्योदय, पिता- रामनारायण सिंह एवं रामनारायण सिंह,पिता- स्व. जीतन सिंह को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया. एसपी ने बताया कि इनके पास से एक नाली रायफल, छह जिंदा कारतूस एवं तीन खोखा बरामद किया गया. वही दूसरी उपलब्धि कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अहिवरण राय के डेरा से प्राप्त हुई है. यहाँ पुलिस को छापेमारी के दौरान स्थानीय निवासी पप्पू यादव,पिता- मुना यादव के घर से एक देशी रायफल,एक देशी कट्टा,चार खोखा,एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया. हालांकि, इस अभियुक्त पप्पू यादव घर छोड़ कर भागने में सफल रहा. एसपी ने बताया कि यह उपलब्धि डुमराँव के छठिया पोखरा से गिरफ्तार किए गए स्थानीय निवासी विश्वनाथ माली उर्फ रमेश माली,पिता- लालबाबू माली के निशानदेही पर मिली है. 



एसपी ने कहा कि बीते 6 मार्च को डुमराँव थाना क्षेत्र के जंगली महादेव मंदिर के पास नैनीजोर ओपी थाना क्षेत्र के महुआर निवासी उमाशंकर सिंह को हथियार का भय दिखाकर कृष्णाब्रह्म थाना में दर्ज कांड को सुलह करने का दबाव बनाए जाने का मामला जब डुमराँव थाना में दर्ज कराया गया तो एसडीपीओ अफाक अख्तर के नेतृत्व में कांड उद्भेदन के लिए टीम का गठन किया गया. टीम में डुमराँव थानाध्यक्ष अनिशा राणा,कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष नीतीश कुमार सहित कई पुलिसकर्मी को शामिल किया गया. 







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu