Ad Code


पूर्व मंत्री ददन पहलवान ने सांसद अश्विनी चौबे पर साधा निशाना, कहा- संतो को नकली कहने वाले को भागलपुर खदेडेगी बक्सर की जनता- buxar-district-bihar-government


रिपोर्ट- गुलशन सिंह
बक्सर । पिछले दिनों महर्षि विश्वामित्र महोत्सव में केंद्रीय मंत्री सह स्थानीय सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने मंच से अपने सम्बोधन में कहा था कि बक्सर के कुछ नकली संत उनका विरोध कर रहे है. साथ ही उन्होंने विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा था कि अश्विनी चौबे का विरोध करने एवं पुतला दहन करने वाले मिट्टी में मिल जाएंगे. 




वही अब इस बयान को लेकर सियासत तेज होने लगी है. श्री चौबे के बयान पर कड़ा एतराज जताते हुए डुमराँव विधानसभा के पूर्व विधायक सह बिहार सरकार के पूर्व मंत्री ददन पहलवान ने सांसद अश्विनी चौबे पर निशाना साधते हुए कहा है कि उनकी औकात नही है कि बक्सर के संतों को नकली कह दे. यह तपस्वी और ऋषियों की धरती है यहाँ संतो का अपमान सहन नहीं किया जा सकता. ददन पहलवान ने कहा कि अश्विनी चौबे किसको मिट्टी में मिलाने की बात कह रहे हैं. क्या उस मतदाताओं को मिट्टी में मिलाने की बात कह रहे हैं जिन्होंने अपनी कीमती वोट देकर उन्हें सांसद बनाया. ददन पहलवान ने कहा कि यह बक्सर का दुर्भाग्य है कि यहाँ पर बाहरी व्यक्ति को सांसद बना दिया गया है. उन्होंने कहा कि संतो को नकली कहने वाले को बक्सर की जनता माफ नहीं करेगी बल्कि,इस बार भागलपुर खदेडेगी. ददन पहलवान ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में इस बार बक्सर की जनता बाहरी कैंडिडेट को नही अपनाने वाली है बल्कि,स्थानीय नेता को ही अपना सांसद चुनेगी. 



ददन पहलवान ने इशारों में कहा कि पहले भी जनता का आशीर्वाद उन्हें मिला है इस बार भी लोकसभा संसदीय क्षेत्र में जनता का अपार समर्थन उन्हें मिल रहा है. मालूम हो कि डुमराँव विधानसभा क्षेत्र से पहली बार चुनाव में निर्दलीय विधायक बनकर ददन यादव उर्फ ददन पहलवान ने डुमरांव से इतिहास कायम कर दिया था. राजनीति में मजबूत पकड़ रखने वाले ददन पहलवान के किस्से काफी दिलचस्प है. पहले शिक्षक और राष्ट्रीय पहलवान से बिहार सरकार में वित्त एवं वाणिज्य कर मंत्री भी बनें.








................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu