Ad Code


JK सुपर सीमेंट का जिले में हुआ लांचिंग, मजबूती की गारंटी के साथ उचित कीमतों में ग्राहकों तक पहुँचाना कम्पनी का लक्ष्य- bihar-buxar-jk-super


रिपोर्ट- गुलशन सिंह राजपूत

बिहार ।  बक्सर जिले में पहली बार JK सुपर सीमेंट का विधिवत लांचिंग हुआ। जिसको लेकर सोमवार को डुमराँव के जंगल बाजार स्थित शिव शक्ति बिल्डिंग मेटेरियल के प्रतिष्ठान पर बकायदा एक उद्धघाटन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

जिसमें बतौर मुख्य अतिथि कम्पनी के स्टेट हेड धर्मेश कुमार व विशिष्ट अतिथि के तौर पर डीलर विजय गुप्ता,व्यवसायी कमल चौरसिया,इंजीनियर कमलेश प्रसाद ,विक्रय पदाधिकारी शशांक सिंह व आरा सेल्स ऑफिसर गणेश चौबे,अंजनी दुबे तथा पवन कुमार शामिल हुए। 




इस दौरान कंपनी के पदाधिकारियों ने ढोल नगाड़ों के साथ सीमेंट के पहले खेप का जिले में आगमन होने पर शोभायात्रा निकाली. वही इस अवसर पर जेके सुपर सीमेंट के प्रथम डीलर विजय गुप्ता को अंगवस्त्र व बुके देकर सम्मानित किया गया। इसके उपरांत डीलर के साथ कंपनी के पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से वैदिक मंत्रोच्चार के बीच नारियल फोड़ एवं दीप प्रज्वलित कर सीमेंट का लांचिंग किया। वही उद्धघाटन के दौरान मुख्य अतिथि धर्मेश कुमार ने कहा कि उनकी कम्पनी ने मार्केंट में लंबा सफर तय करने के बाद उत्तम गुणवत्ता वाला JK सुपर सीमेंट बिल्ड सेफ नामक एक नए ब्रांड की सीमेंट को बाजार में उतारा है। उन्होंने कहा कि उचित कीमतों में इस सीमेंट को ग्राहकों के घर तक पहुँचाने का लक्ष्य कम्पनी ने रखा है। 



वही इसकी खासियत है कि इस सीमेंट से भवन निर्माण में हर प्रकार के कार्य होंगे फिर चाहे वो ईट की जोड़ाई हो या फिर छत की ढलाई। उन्होंने कहा कि खास बात यह है कि बक्सर जिले में इस नए ब्रांड की शुरुआत माँ डुमरेजनी की धरती डुमराँव से हो रहा है। वही इंजीनियर कमलेश प्रसाद ने कहा कि जे.के. सुपर सीमेंट कंपनी ने ग्राहकों के लिए विशेष सुविधा उपलब्ध करा रही है जिसके तहत कंपनी के इंजीनियर निर्माण स्थल पर पहुँचकर भवन निर्माण में लगे कामगारों का मार्गदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि जोड़ाई अथवा ढलाई में मजबूती की पूरी गारंटी हमारी कंपनी ले रही है। उन्होंने कहा कि जे.के. सुपर कम्पनी नाम से नही बल्कि काम से देश में नम्बर वन है।







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu