Ad Code


अवैध हथियार के साथ यात्रा कर रहे आधा दर्जन लोग गिरफ्तार,4 रायफल व 58 गोली के साथ स्कॉर्पियो जब्त- buxar-loksabha-election




बक्सर । लोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही शनिवार से आदर्श आचार संहिता लागू कर दी गई है। इसके तहत कहीं भी हथियार लेकर जाने पर पूरी तरह प्रतिबंध लग चुका है। इस बीच शनिवार की रात बगेन गौला पुलिस ने हथियार लेकर जा रहे छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से पुलिस ने दो लाइसेंसी समेत कुल चार हथियार और 58 कारतूस बरामद किया है। इस मामले में गिरफ्तार सभी को जेल भेज दिया गया। 




इस संबंध में जानकारी देते पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने बताया कि शनिवार की रात बगेन गोला पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मुरार की और से स्कार्पियो पर सवार होकर कुछ लोग बगेन गोला थाना की ओर जा रहे हैं और गाड़ी में बैठे सभी के पास हथियार मौजूद है। सूचना मिलते ही डुमरांव डीएसपी आफाक अख्तर अंसारी के नेतृत्व में बगेन गौला थानाध्यक्ष अतहर रब्बानी और एसआई विश्वकर्मा यादव के साथ बल के जवान थाना क्षेत्र के फफदर मोड़ के पास सघन वाहन जांच करने लग गए। कुछ ही देर बाद सामने से सफेद रंग की स्कार्पियो नजर आते ही उसे रोककर तलाशी ली गई तो अंदर छह आदमी बैठे नजर आए, जिनके पास तीन राइफल और एक बंदूक पाते हुए सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाने लगी। 



एसपी ने बताया कि जांच में पता चला कि दो व्यक्तियों के पास लाइसेंस मौजूद थे, जबकि एक के पास किसी दूसरे व्यक्ति के नाम से लाइसेंस था वहीं एक देसी राइफल का कोई लाइसेंस नहीं पाया गया। उनके पास से 315 बोर के 58 कारतूस तथा 12 बोर बंदूक की तीन गोलियों के अलावा दो खोखा बरामद किया गया। गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान धनसोई के कथराई निवासी शक्ति कुमार, ककरिया निवासी सत्येंद्र सिंह तथा चकिया टोला निवासी संतोष कुमार सिंह और दिनारा थाना के नौआ निवासी जयराम राम तथा धासा गांव निवासी प्रमोद कुमार के अलावा सिकरौल के चमोली निवासी सुदामा सिंह के रूप में की गई।







................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu