Ad Code


आरपीएफ प्रभारी दीपक सिंह ने फिर से शुरू किया 'ऑपरेशन दलाल',पकड़ा गया उत्तरप्रदेश का शहनवाज,दलालों में मचा हड़कंप- rpf-post-buxar-dipak-singh


बक्सर । बक्सर रेलवे स्टेशन के आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार सिंह ने एक बार फिर से 'ऑपरेशन दलाल' शुरू किया है. ज्ञात हो कि पिछली बार जब आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार के नेतृत्व में दलालों के विरुद्ध अभियान शुरू हुआ था तो दर्जनों अवैध टिकट विक्रेताओं को महीने दिन में ही सलाखों के पीछे जाना पड़ा था. वही एक बार फिर से आरपीएफ ने 'ऑपरेशन दलाल' को शुरू कर दिया है. अभियान के दौरान उत्तरप्रदेश के भरौली का रहनेवाला शाहनवाज आलम को आरपीएफ ने गिरफ्तार किया है. इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक दीपक सिंह ने बताया कि दानापुर वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त प्रकाश कुमार पांडा के निर्देशानुसार अभियान को प्रारंभ किया गया है. इस कड़ी में बक्सर रेलवे स्टेशन के रिजर्वेशन काउंटर 2 से तत्काल टिकट के साथ शाहनवाज आलम को पकड़ा गया. तत्काल टिकट की कीमत 2180 रु पाया गया. 


पूछताछ में उसने दलाली के कई राज उगले. शाहनवाज ने बताया कि वह टिकट बनाने के एवज में ग्राहकों से 500 रु अतिरिक्त वसूलता है. वही उसके निशानदेही पर उसके ठिकाने पर छापेमारी की गई. इस क्रम में आईआरसीटीसी का निजी यूजर आईडी मिला. जबकि,18अदद टिकट बना बनाया बरामद किया गया. साथ ही पूर्व में बिक्री किये गए टिकटों का मूल्य कुल 21 हजार आंका गया. प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार सिंह ने बताया कि इस अभियान को सफल बनाने में एएसआई सुबोध कुमार, आरक्षी ब्रजेश कुमार सिंह सहित आरपीएफ के अन्य जवानों की भूमिका सराहनीय रही.


















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu