Ad Code


परीक्षा केंद्र के बाहर आपस में भिड़े मैट्रिक के परीक्षार्थी, जमकर चले लाठी-डंडे व बेल्ट,मौके पर पहुँची दो गाड़ी पुलिस फोर्स ने असमाजिक तत्वों को दौड़ाया- police-team-buxar-industrial

 

बक्सर । बिहार बोर्ड के द्वारा मैट्रिक की परीक्षा ली जा रही है. सोमवार को सामाजिक विज्ञान का पेपर देने जिले के सुदूर इलाको से भारी संख्या में परीक्षार्थी जिला मुख्यालय में बनाएं गए विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर पहुँचे हुए थे. 



लेकिन दोपहर में औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत अहिरौली स्थित परीक्षा केंद्र के पास फोरलेन सड़क रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. इस दौरान मैट्रिक की परीक्षा देने आए परीक्षार्थियों का दो गुट आपस में भीड़ गया. असमाजिक तत्वों के द्वारा लाठी,डंडे व बेल्ट से जमकर वार किया गया. इस घटना में दो गुटों के कई परीक्षार्थी जख्मी हो गए. वही स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर डायल 112 की टीम के साथ साथ औधोगिक थाना पुलिस पहुँची. 



इस दौरान पुलिस को देख परीक्षार्थियों के दोनों गुटों में भगदड़ मच गई. पुलिसकर्मियों ने असमाजिक तत्वों को पकड़ने की कोशिश में दूर तक दौड़ाया हालांकि, सभी फरार हो गए. इस सम्बंध में औद्योगिक थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है,घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से असमाजिक तत्वों की पहचान करने की कोशिश हो रही है. फिलहाल,इस घटना को लेकर कोई लिखित आवेदन प्राप्त नही है.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu