Ad Code


तैयारियां पूरी,कल होगा रेडिएंट पब्लिक स्कूल का भव्य उद्धघाटन- school-buxar-bihar

 

बक्सर । जिले के चर्चित रेडिएंट पब्लिक स्कूल के नए ब्रांच का भव्य उद्धघाटन कल यानी मंगलवार को होने वाला है जिसको लेकर विद्यालय प्रबंध समिति के द्वारा पिछले कई दिनों से तैयारियां जोरो पर की जा रही थी. वही उद्धघाटन समारोह की तैयारियां पूरी कर ली गई. इस सम्बंध में रेडिएंट पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य जयप्रकाश सिंह उर्फ राजेश सिंह ने बताया कि बक्सर-चौसा मुख्य पथ में कृतपुरा के समीप कम्हरिया गंगा तट स्थित रेडिएंट पब्लिक स्कूल के नवनिर्मित भवन का उद्धघाटन वैदिक मंत्रोच्चार के बीच सुबह साढ़े दस बजे होगा. 




इस उद्धघाटन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि काली कंबल वाले बाबा भी उपस्थित होंगे. वही इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ साथ मैत्रीभोज भी आयोजित किया जाएगा. उन्होंने बताया कि स्कूल के उद्धघाटन समारोह में बक्सर ही नही पूरे शाहाबाद से समाज के प्रबुद्ध लोग अतिथि के रूप में आएंगे. उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में सभी अतिथियों का स्वागत व सम्मान विद्यालय परिवार की ओर से किया जाएगा. प्रधानाचार्य जयप्रकाश सिंह ने कहा कि पिछले दस सालों से जिले में शिक्षा का अलख जगा रहे रेडिएंट पब्लिक स्कूल का दूसरा एवं नया भवन बन कर तैयार हो गया है. 



उन्होंने बताया कि बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए संकल्पित उनका विद्यालय नई सुविधाएं, नई तकनीक के साथ नए स्वरूप में कल से दिखेगा. उन्होंने बताया कि फिलहाल,उद्धघाटन समारोह के अवसर पर विशेष ऑफर चलाया जा रहा है जिसके तहत यदि नए बच्चे रेडिएंट पब्लिक स्कूल के किसी भी कक्षा में अपना नामांकन करवाते हैं तो उनका एडमिशन चार्ज के साथ साथ ट्रांसपोर्ट शुल्क भी पूरे साल माफ रहेगा.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu