Ad Code


डुमराँव अनुमंडल में चोरों ने दे रखी है पुलिस को चुनौती,बढ़ते जा रहा चोरी का ग्राफ,नोनियाडेरा गांव में चार लाख की चोरी का नहीं मिला सुराग- buxar-dumraon-police-team

 

बक्सर । डुमराँव अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत लगातार हो रहे चोरी की घटनाओं से पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में आ गई है. इन घटनाओं से ऐसा लगता है कि चोर डुमराँव अनुमंडल इलाके में पुलिस को चुनौती दे रहे है. हालांकि, जिस रफ्तार से चोरी हो रही है उस अनुसार गिरफ्तारी नहीं हो पा रही है, ऐसा ही एक मामला कोरानसराय थाना क्षेत्र के नोनिया डेरा गांव हुआ है. गाँव में मंगलवार की रात परिजनों को कमरों में बंद कर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान चोरों ने  ढाई लाख नगद तथा सवा लाख के आभूषण समेत की कीमती बर्तन और कपड़े समेट कर भाग निकले। घरवालों को चोरी की जानकारी बुधवार को सुबह हुई। गृह स्वामी ने चोरी की सूचना कोरानसराय पुलिस को दी। मौके पर पहुंच पुलिस ने मामले की जांच की। लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

पुलिस के अनुसार नोनिया डेरा निवासी सुखलाल कुमार का परिवार मंगलवार की रात गहरी नींद में था। इस दौरान घर में प्रवेश कर गये। फिर घर में सो रहे परिजनों के सभी कमरों को बंद कर दिया। सब्जी बेचकर जीवन यापन करने वाला यह परिवार दो कठ्ठा जमीन खरीदने के लिए ढाई लाख रुपए जोड़कर रखा था। साथ ही गृहस्वामी की बहन बेटी की शादी के लिए सवा लाख मूल्य का आभूषण घर में रखी थी। घर के एक कमरे में रुपया और आभूषण रखा था, जिसमें ताला बंद  था। 
मध्य रात्रि के वक्त छत के रास्ते घर में प्रवेश कर चोरों ने नगदी और आभूषण वाले कमरे का ताला तोड़कर पूरा माल समेट लिया और भाग निकले ।सुबह में जब घर वालों की नींद खुली तो दरवाजा बाहर से बंद मिला । तब  आसपास के लोगों को फोन कर इसकी जानकारी दी और जैसे तैसे बाहर से बंद दरवाजा को खुलवाया । नगदी और आभूषण वाले घर का ताला टूटा देख पैरों तले की जमीन खिसक गई। कोरानसराय  थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu