Ad Code


राशन उठाव की सूचना नही देने पर पंचायत समिति के सदस्यों में एजीएम के प्रति घोर नाराजगी, बैठक में नही पहुँचे एजीएम तो प्रमुख ने मांगा स्पष्टीकरण- buxar-bihar-manrega


बक्सर । मनरेगा की योजनाओं को लेकर मंगलवार को प्रखंड के सभागार में पंचायत समिति की विशेष बैठक बुलाई गई थी। बैठक की अध्यक्षता प्रमुख अनुपा देवी ने की। बैठक में मनरेगा और बगैर सूचना के खाद्यान्न उठाव के मुद्दे पर चर्चा हुई।

पीओ ने मांगा दो दिन का समयः

 मनरेगा की योजनाओं में भेदभाव करने को लेकर पंचायत समिति की विशेष बैठक बुलाई गई थी। उपप्रमुख कृष्णा सिंह का आरोप है कि मनरेगा की योजनाओं के कार्यान्वयन में बडे पैमाने पर भेदभाव किया गया है। उपप्रमुख ने कहा कि लगभग एक करोड की लागत से मनरेगा की योजना कोरानसराय पंचायत में चलाई गई है। अन्य पंचायतों के बीडीसी को उपेक्षित छोड़ दिया है। जिसे लेकर सदस्यों में असंतोष है। प्रमुख ने पीओ से पंचायतों.में संचालित योजनाओं की अद्यतन स्थिति के साथ प्रतिवेदन मांगा है। पीओ सुनील कुमार ने डिटेल जानकारी के लिए दो दिनों का समय मांगा है।



एजीएम से स्पष्टीकरण की मांगः 

खाद्यान्न उठाव को लेकर बीडीसी सदस्यों के साथ एस एफ सी गोदाम मैंनेजर का तालमेल नहीं बैठ रहा है। प्रमुख अनुपा देवी ने बताया कि उठाव व वितरण में होने वाली गडबडियों को दूर करने के उद्देश्य से पिछले दिनों हुई बैठक में उठाव के वक्त संबंधित पंचायत के बीडीसी की मौजूदगी सुनिश्चित कराने का निर्णय लिया गया था। लेकिन आश्चर्य इस बात का है कि एस एफ सी के सहायक गोदाम मैनेजर ने पंचायत समिति को कोई अहमियत नहीं दी। आज की बैठक म़े एजीएम को विशेष रुप से बुलाया गया था। लेकिन एजीएम बैठक से गायब रहे । प्रमुख ने कहा कि गायब एजीएम से स्पष्टीकरण मांगा जाएगा। बैठक में बीडीओ संदीप कुमार पांडेय,पप्पु सिंह,भिखारी रजक,ब्रजेश सिंह यादव,दिनेश सिंह सूर्या और मनोज ठाकुर सहित अन्य शामिल थे।










................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu