Ad Code


9 फरवरी को होगा तनिष्क का भव्य उद्धघाटन,9-11 तक आभूषण खरीदने वाले सभी ग्राहकों को हर खरीदारी पर फ्री मिलेगा सोने का सिक्का- gold-tanishk-buxar


बक्सर । आगामी 9 फरवरी को नगर के ज्योति प्रकाश चौक पर टाटा के तनिष्क शो रूम का भव्य उद्धघाटन होने जा रहा है। इस उद्घाटन के अवसर पर तनिष्क अपने ग्राहकों को विशेष ऑफर दे रहा है। दरअसल, तीन दिन बेहद खास होने वाला है क्योंकि ,ग्राहकों को 9,10 एवं 11 फरवरी तक खरीदारी करने पर में सोने का सिक्का का गिफ्ट मिलेगा। वही इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए अभी से ही तनिष्क में बुकिंग शुरू हो चुका है। भीड़ से बचने के लिए ग्राहक भी बुकिंग करवा रहे है वही सभी ग्राहकों को आभूषण के हर खरीदारी पर सोने का सिक्का फ्री में गिफ्ट मिलेगा।



बता दें कि टाटा तनिष्क का बक्सर में पहली बार नवम्बर में ट्रायल लांचिंग हुआ वही इसकी अपार सफलता के बाद अब बक्सर जिले में शादी विवाह व अन्य मौके पर ज्वेलरी खरीदने के लिए भरोसेमंद स्टोर टाटा तनिष्क का भव्य उद्घाटन 9 फ़रवरी को होने जा रहा है। ग्राण्ड लांचिंग के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए स्टोर मैनेजर मृण्मय चटर्जी ने बताया की बीते तीन महीने में ग्राहकों ने गोल्डन हार्वेस्ट प्लान (ज्वेलरी परचेज प्लान) पर भरोसा जताया है। वही काफी संख्या में ग्राहक पुराने आभूषणों की गुणवत्ता की जांच के लिए भी काफी संख्या में ग्राहक स्टोर विजिट किया है। वही पुराने गहनों की सफाई एवं पॉलिशिंग फ्री ऑफ कॉस्ट का लोगो ने काफी फायदा उठाया। वहीं उन्होंने बताया की जिले के अलावा पड़ोसी जिला रोहतास और कैमूर के ग्राहकों यूपी के भी दर्जनों गांव के लोग हमारे स्टोर पर पहुंच गोल्डन हार्वेस्ट प्लान चला रहे है। उद्घाटन के दौरान सोने के सिक्का का लाभ उठाने के लिए ग्राहक शोरूम पहुंच अपना बुकिंग करवा रहे है ।
















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu