Ad Code


फाइनेंस कंपनी में करना चाहते हैं नौकरी तो 9 फरवरी को पहुँचे जिला नियोजनालय,50 पदों पर होगी बहाली- bihar-buxar-department


बक्सर ।  बिहार के बक्सर में श्रम संसाधन विभाग के तत्वावधान में जिला नियोजनालय सह मॉडल कैरियर सेंटर में आगामी 9 फरवरी को एक दिवसीय नियोजन सह व्यवसायिक मार्गदर्शन शिविर का आयोजन किया जाएगा. नियोजन शिविर को लेकर संयुक्त श्रम भवन के सभागार में काउंसिलिंग के लिए स्टॉल लगाया जाएगा. जिसमें Samavesh Finserve Pvt. Ltd. कंपनी द्वारा भर्ती के लिए योग्य युवाओं का चयन किया जाएगा.



इस सम्बंध में जिला नियोजन पदाधिकारी अनीश कुमार तिवारी ने बताया कि यह रोजगार कैम्प नियोजक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत लगाया जाएगा . उन्होंने बताया कि इस शिविर की प्रक्रिया पूर्णतः निःशुल्क होगी. रोजगार शिविर में कुल 50 पदों पर भर्ती की प्रक्रिया पूरी होगी.  इसके आलावा, अन्य अभ्यर्थियों को सरकारी विभागों के द्वारा चलाए जा रहे स्वरोजगार से संबंधित विभिन्न योजनाओं में व्यवसायिक मार्गदर्शन किया जाएगा.


उन्होंने बताया कि 9 फरवरी को रोजगार कैम्प पूरी तरह नि:शुल्क लगेगा. इस दौरान उम्मीदवार अपना बायोडाटा, आधार कार्ड, मैट्रिक, इंटर,डिप्लोमा इत्यादि दस्तावेज लेकर सुबह 10 बजे जिला नियोजनालय पहुँचना होगा. इसमें कंपनी स्वयं की चयन प्रक्रिया अपनाते हुए नियुक्ति करेगी. उन्होंने बताया कि कंपनी ने उम्मीदवारों की नियुक्ति अपने मापदंड पर फील्ड ऑफिसर के 50 पदों पर करेगी. वही कंपनी के द्वारा चयनित उम्मीदवारों को वेतन के रूप में न्यूनतम 10,000 रुपए प्रति माह देने का वादा किया गया है.










................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu