Ad Code


दो अलग अलग थाने की गाड़ियों को फोरलेन पर 22 चक्का ट्रेलर व कंटेनर से लगा धक्का,एक जमादार समेत चार पुलिसकर्मी घायल- two-police-stations-buxar


बक्सर । राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर गाड़ियों की रफ्तार के साथ बड़े वाहनों के परिचालन में बढ़ोतरी हुई है. ऐसे में आय दिन दुर्घटनाएं भी हो रही है. जल्दी पहुँचने की होड़ में तेज रफ्तार ट्रके फोरलेन पर सड़क हादसों को आमंत्रित कर रही है वही इसका खामियाजा राहगीरों को अपना जिंदगी गवां कर भुगतना पड़ रहा है. पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि सोमवार को बक्सर पुलिस के साथ दो दुर्घटनाएं हुई. पहली घटना जिला मुख्यालय के पास इंडस्ट्रियल एरिया में हुई जिसमें औधोगिक थाना के सरकारी वाहन को 22 चक्का ट्रेलर ने टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया. गनीमत रही कि उस समय वाहन के अंदर कोई पुलिसकर्मी बैठा नही था चूंकि, सभी पुलिसकर्मी जाम को छुड़ाने में जुटे हुए थे. औधोगिक थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि वाहन को साइड से ट्रेलर ने रगड़ दिया है जिसके बाद क्षतिग्रस्त पुलिस जीप को मरम्मती के लिए गैरेज में भेज दिया गया.




उधर,ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र में फोरलेन पर गश्ती दल को अज्ञात कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार कर मौके से फरार हो गया. इस दुर्घटना में थाने में तैनात जमादार हरेंद्र सिंह समेत कुल चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. इस सम्बंध में ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष सुरेश सिंह ने बताया कि फोरलेन पर रामगढ़ गाँव के पास उत्तर दिशा वाले लेन में थाने की जिप्सी गश्ती करते हुए आ रही थी तभी बक्सर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात कंटेनर ने पुलिस की जीप में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया. इस टक्कर में सैप जवान विनोद कुमार, जवान हरेराम त्रिपाठी,जवान रामविलास प्रसाद एवं एएसआई हरेंद्र सिंह घायल हुए. थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी घायलों को स्थानीय पीएचसी में प्राथमिक उपचार कराया गया जहाँ से दो की स्थिति गम्भीर होने के कारण बक्सर सदर अस्पताल भेजा गया. वही एक जख्मी जवान को पटना में इलाज के लिए रेफर किया गया. फिलहाल, सभी घायल पुलिसकर्मी सुरक्षित है. 














................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu