Ad Code


लूट की बाइक व चोरी की स्कॉर्पियो के साथ पांच युवक चढ़े पुलिस के हत्थे- police-team-five-person


बक्सर । मंगलवार को सिकरौल थाने की पुलिस को एक कामयाबी हासिल हुई है. जिसमे पुलिस ने लूट की बाइक और एक चोरी की स्कॉर्पियो को बरामद किया है. इतना ही नहीं, पुलिस ने इस मामले में पांच युवकों को भी गिरफ्तार किया है. वही इस मामले की जाँच में डुमराँव डीएसपी अफाक अख्तर अंसारी स्वयं सिकरौल पहुँचे जहाँ उन्होंने सभी युवकों से पूछताछ कर आपराधिक गतिविधियों की जानकारी प्राप्त की. 

इस सम्बंध में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सिकरौल थाना क्षेत्र के घुनसारी गांव में दो पट्टीदारों  के बीच जमीन विवाद चल रहा था। दोनों पाटीदारों के बीच जमीन विवाद में बाहर से कुछ अपराधियों को बुलाने की गुप्त सूचना सिकरौल पुलिस को मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से स्कार्पियो वाहन तथा एक बाइक को जब्त किया है। बाइक रोहतास जिला के दावथ थाना क्षेत्र में एक युवक को गोली मारकर लूटी गई थी। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घुनसारी गांव के अरविंद यादव उर्फ छोटू, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाबानगर के श्यामु कुमार मिश्रा, टाउन थाना क्षेत्र के बुधनपुरवा के कन्हैया यादव, इटाढ़ी थाना क्षेत्र के मुरारपुर गांव के जयप्रकाश सिंह के साथ सिकरौल थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर गांव के धर्मेंद्र पासवान को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस की मानें तो धर्मेंद्र पासवान के पास से युवक को गोली मारकर लूटी गई बाइक बरामद किया गया है। पुलिस लूटेरे गिरोह को पकड़ने को लेकर कार्रवाई में जुटी हुई है।













................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu