Ad Code


सेना के जवान की संदेहास्पद मौत,छुट्टी में गाँव पर रहने के दौरान हुई घटना- army-man-death-in-village


बक्सर । नया भोजपुर गांव में मंगलवार को संदेहास्पद स्थिति में एक 30 वर्षीय सेना के जवान की मौत हो गई। जवान की मौत को लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मौत को लेकर गांव तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार नया भोजपुर गांव निवासी मंगल प्रसाद ठाकुर का 30 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार ठाकुर भारतीय थल सेना का जवान था। वर्तमान में उसकी पोस्टिंग श्रीनगर में थी। बताया जाता है कि एक माह पहले छुट्टी लेकर गांव आया था। उसकी छुट्टी खत्म होने वाली थी। कुछ ही दिन बाद वह ड्यूटी पर जाने वाला था।


इसी बीच मंगलवार की दोपहर खेत में टमाटर व साग खाने की बात कह घर निकला। इधर, दोपहर बाद गांव के पूरब व उत्तर छोर स्थित काली मंदिर के पास ग्रामीणों ने जवान को बेसुध देखा। इसके बाद इसकी सूचना परिजनों को दी। जिसके बाद जवान को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। मौत की पुष्टि होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिवारजनों के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया है। सूत्रों के अनुसार जहरीला पदार्थ के सेवन से उसकी मौत होने की आशंका जताई जा रही है।


नया भोजपुर ओपी प्रभारी मुकेश कुमार ने जवान के मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि जवान की संदेहास्पद स्थिति में मौत हुई है। मामले की जांच की जा रही है। परिजनों ने अभी शिकायत दर्ज नहीं कराई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। वहीं फिलहाल इस मामले में कोई अन्य जानकारी नहीं मिली है।












................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu