Ad Code


सीसीटीवी क्षतिग्रस्त कर काली मंदिर में डेढ़ लाख के घँटों की चोरी की घटना को चोरों ने दिया अंजाम-cctv-footage-dumraon-police-station

 

बक्सर । डुमराँव थाना क्षेत्र के प्राचीन बड़ी काली मंदिर आश्रम से गुरुवार की रात चोरों ने मंदिर परिसर में लगे 125 और 51 किलो के दो पीतल के घंटों की चोरी कर ली। चोरी गए घंटों की कुल कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये आंकी गई है।

चोरों ने पहले मंदिर में लगे सीसीटीवी के तारों को काटकर अलग कर दिया था। फिर आराम से चोरी की घटना को अंजाम दिया। शुक्रवार की सुबह चोरी की घटना जैसे जानकारी मिली। लोगों का मंदिर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया था। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की छानबीन की। लेकिन अभीतक सुराग नहीं मिल पाया है। शहर के बाहर पूर्वी छोर पर स्थित बड़ी काली मंदिर डुमरांव के भक्तों का आस्था का प्रमुख केन्द्र है। यहां शहर के लोग शुभ अवसरों पर पूजा करने आते हैं। 



गुरुवार की देर शाम मां काली की आरती के बाद प्रसाद वितरण किया गया। फिर देर रात समिति के सदस्य व पुजारी अपने घरों को लौट गये। सुबह करीब पांच बजे जब पुजारी मंदिर पहुंचे तो देखा कि दोनों पीतल का घंटा गायब है। पुजारी ने इसकी सूचना समिति के अध्यक्ष सहित अन्य सदस्यों को दी। सदस्यों ने इसकी सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी। आसपास के सीसीटीवी फुटेज में दो चोरों की आकृति मिली है। जबकि इस वारदात में पांच या छह चोरों के शामिल होने का अनुमान है। डीएसपी अफाक अख्तर अंसारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। चोरी की घटना का भंडाफोड़ का प्रयास चल रहा है। 















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu