Ad Code


अग्निपीड़ित परिवार को रेडक्रॉस के पदाधिकारियों ने पहुँचाई मदद- buxar-town-redcross


बक्सर । शहर के नेहरु नगर माेहल्ले में साेमवार की देर शाम अचानक आग लग गई। अगलगी की घटना में कई परिवाराें का आशियाना जलकर राख हाे गया। घटना की सूचना पर रेडक्रास की टीम माैके पर पहुंच पीड़ित परिवार काे मदद मुहैया कराई। घटना की सूचना पुलिस काे दी गई। अगलगी की घटना में करीब 3 लाख रुपए की क्षति का आकलन किया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक नेहरु नगर माेहल्ले में साेमवार की देर शाम अचानक से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने कई घराें काे अपने कब्जें में ले लिया। आग मोहल्ले के संतोष तुरहा, भोला तुरहा, साेनु तुरहा और बबलू तुरहा के कच्चे मकान काे अपने कब्जे में ले लिया। चाराें सब्जी बेचकर अपने परिवार का पालन करते है। पीड़िताें ने बताया कि अगलगी में घर में रखें कपड़े, बर्तन, सब्जी दुकान में प्रयाेग करने वाले कैरेट और बाेरे के साथ नगदी भी जलकर राख हाे गया। घटना की सूचना फायर-बिग्रेड काे दी गई। टीम माैके पर पहुंची लेकर अतिक्रमण के कारण पीड़ित के घर तक पहुंचनें में काफी मशक्कत करनी पड़ी। आसपास के लाेगाें के मदद से आग पर काबु पाया गया।



अगलगी की सूचना मिलने पर मंगलवाार काे रेडक्रॉस सोसाइटी के सदस्याें ने माैके पर पहुंच पीड़ित परिवार काे मदद पहुंचाया। साेसाइटी द्वारा पीड़ित परिवार काे राहत सामग्री के रुप में तिरपाल, बाल्टी, कंबल, बर्तन और हाईजीन कीट दिया गया। माैक पर रेडक्रॉस के अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल, सचिव डाॅ. श्रवण कुमार तिवारी, उप चेयरमैन सौरभ तिवारी, कोषाध्यक्ष दीपक अग्रवाल, सहायक अवधेश थे।
















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu