Ad Code


गार्ड और सुपरवाइजर के ढाई सौ पदों पर बक्सर में होगी बम्पर बहाली,युवाओं को मिलेगा रोजगार- buxar-online-news


बक्सर । श्रम संसाधन विभाग एवं जिला नियोजनालय के तत्वावधान में आगामी 06 जनवरी को औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान परिसर में अवस्थित संयुक्त श्रम भवन में एक दिवसीय रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा. इसमें महिला एवं पुरुष अभ्यर्थियों के लिए 21 से 37 वर्ष की उम्र सीमा निर्धारित की गई है. इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए जिला नियोजन पदाधिकारी अनीश कुमार तिवारी ने बताया कि 06 जनवरी दिन शनिवार को जिला नियोजनालय में सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक रोजगार मेला चलेगा.

जिला नियोजन पदाधिकारी ने बताया कि इच्छुक आवेदक निर्धारित समय के बीच प्रमाणपत्रों के साथ जिला नियोजनालय पहुंचकर इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं. उन्होंने कहा कि डीएम के मार्गदर्शन में स्थानीय युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए विशेष प्रयास किया जा रहा है. युवाओं में कौशल विकास तथा रोजगार के मौके उपलब्ध कराने के लिए इस दिशा में जिला प्रशासन लगातार कार्य कर रही है, ताकि प्लेसमेंट एवं रोजगार मेला के माध्यम से स्थानीय युवाओं को रोजगार मिल सके. उन्होंने बताया कि इस बार SIS के प्रतिनिधि इस शिविर में उपस्थित रहेंगे. जिनके द्वारा युवाओं का चयन किया जाएगा.


जिला नियोजन पदाधिकारी ने बताया कि नियोक्ता द्वारा मैट्रिक एवं इंटर योग्यताधारी युवक एवं युवतियों की गार्ड तथा सुपरवाइजर के पद पर नियुक्ति की जाएगी. नियोक्ता की ओर से कुल 250 रिक्तियां हैं. वहीं वेतन 16 हजार रुपये से लेकर 26 हजार रुपए प्रति माह दर्शाया गया है.  जिला नियोजन पदाधिकारी ने जिले के बेरोजगार युवाओं से इस शिविर में हिस्सा लेने की अपील की.














................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu