Ad Code


मोदी सरकार में मजबूत और विकसित बना भारत लेकिन, बक्सर रह गया पिछड़ा- सनत कुमार- buxar-lok-sabha-election


रिपोर्ट- गुलशन सिंह
बक्सर । भारतीय जनता पार्टी के नेता सनत कुमार पांडेय ने संसदीय क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा कर डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान उन्होंने सदर विधानसभा क्षेत्र के दलसागर एवं तिवारीपुर सहित कई गाँव के ग्रामीणों से मिलकर कुशलक्षेम जाना. इस दौरान सनत कुमार पांडेय का स्वागत ग्रामीणों ने किया. 

वही लोगों ने एक स्वर में श्री पान्डेय को लोक सभा चुनाव में बक्सर संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी बनाएं जाने की मांग की. इस दौरान सनत पान्डेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत एक मजबूत और विकसित देश बन कर उभरा लेकिन विकास के मामले में बक्सर लोकसभा क्षेत्र पिछड़ा रहा गया . उन्होंने कहा कि यहाँ जरूरत है मजबूत इच्छाशक्ति वाले प्रतिनिधि की जो जनता के साथ साथ क्षेत्र के हर छोटी बड़ी चीजो को समझ कर उसपर काम कर सकें. 



वही दूसरी ओर श्री पान्डेय ने लेखक नीरज सिंह द्वारा रचित भोजपुरी कहानी "थाती" एवं विष्णुदेव तिवारी द्वारा हिंदी में अनुवादित पुस्तक पर आयोजित परिचर्चा में शिरकत किया गया. यहां इन्होंने भोजपुरी भाषा को आठवी सूची में शामिल करवाने के लिए अपनी पूर्ण प्रतिबद्धता जाहिर की. जनसंपर्क में विष्णुदेव तिवारी,वार्ड सदस्य पुडुक पांडेय,चंदन तिवारी, अशोक पाण्डेय,शशि चौबे,अभिषेक पाण्डेय अधिवक्ता,अक्षय प्रकाश तिवारी सहित कई समर्थक अभियान में शामिल रहे.















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu