Ad Code


श्रीराम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर आरम्भ फाउंडेशन ने किया कंबल वितरण- aarambh-foundation-harikishunpur


रिपोर्ट- गुलशन सिंह
बक्सर । सोमवार को अयोध्या में भगवान श्रीराम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह हर्षोल्लास के साथ राष्ट्रीय स्तर पर सम्पन्न हुआ. हालांकि,कड़ाके की ठंड के बावजूद भी पूरे देश में राम की भक्ति में लोग दुबे नजर आए. इस अवसर पर आरम्भ फाउंडेशन के अध्यक्ष गणेश कुमार पांडेय के निर्देशानुसार संस्था के सदस्य बीएसएफ जवान नरेश कुमार पांडेय एव समाजसेवी हरिओम पांडेय के संयुक्त नेतृत्व में सैकड़ों जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया गया।

इस कार्यक्रम का आयोजन औद्योगिक थाना क्षेत्र के हरिकिशुनपुर गाँव स्थित स्वस्तिक एग्रोटेक फ्लॉवर मिल के परिसर में आरंम्भ फाउंडेशन के बैनर तले लगातार चौथे साल कम्बल वितरण कार्यक्रम किया गया.

इस दौरान संस्था के समाजसेवी हरिओम पान्डेय ने बताया कि श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में 500 साल बाद श्रीराम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के शुभ अवसर पर कंबल वितरण का कार्यक्रम गाँव में आयोजित किया गया. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी आरम्भ फाउंडेशन के माध्यम से असहाय लाचार लोगों के बीच समय समय पर जरूरत की चीजें वितरण किया जाता रहा है. 



इस कार्यक्रम के दौरान लगभग 1000 जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल का वितरण किया गया. इस दौरान लाभार्थियों के चेहरे पर काफी खुशी देखने को मिली. समाजसेवी हरिओम पांडेय ने कहा कि जब तक ठंड पड़ेगी तब तक जरूरतमंदों के बीच कंबल के अलावे अन्य जरूरत की चीजें बाटी जायेगी. उन्होंने कहा कि संस्था के प्रेसिडेंट गणेश पान्डेय का मानना है कि मानव सेवा से बड़ा कोई धर्म नही है लिहाजा, वे प्रत्येक वर्ष अपने गाँव के गरीब लोगों के लिए कुछ न कुछ वितरण कार्यक्रम आयोजित कराते हैं. उनका कहना है कि गरीबों के लिए हमारी यह सेवा हमेशा जारी रहेगी. इस कार्यक्रम को सफल बनाने में वीरेंद्र कुमार यादव,विजय शंकर यादव,नारायण जी,उमेश यादव सहित संस्था के कई सदस्यों की भूमिका सराहनीय रही.















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu