Ad Code


एक ही थाना क्षेत्र के अलग अकग जगहों से हथियार व कारतूस समेत दो गिरफ्तार- buxar-district-two


बक्सर । जिले के धनसोई थाना क्षेत्र अंतर्गत दो अलग अलग गॉव से अवैध हथियार के साथ दो युवको को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। जिसके पश्चात प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


सोमवार को एसपी मनीष कुमार ने कार्यालय कक्ष में प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए कहा की सदर एसडीपीओ को गुप्त सूचना मिली थी की धनसोई थाना क्षेत्र के ककरिया गॉव में एक व्यक्ति अवैध हथियार रखा हुआ है। जिसका सत्यापन कर धनसोई थानाध्यक्ष के नेतृत्व में टीम बनाकर छापेमारी की गयी जिसमे हरेंद्र सिंह के पुत्र विमलेश कुमार उर्फ़ छोटू यादव के घर से एक देशी कट्टा व 4 जिन्दा कारतूस के अलावा लोहे का फाइटर बरामद किया गया इस दौरान अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। और आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवाई की जा रही है। वही दूसरी तरफ थाना क्षेत्र के कथराई गॉव में दो पक्षों के बीच मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक व्यक्ति को देशी कट्टा व 3 जिंदा कारतूस के साथ रामप्रसाद यादव के पुत्र माना यादव को गिरफ्तार किया गया। जिसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर अग्रेतर कार्यवाही की जा रही है।



छापेमारी की टीम में डीएसपी धीरज कुमार, प्रशिक्षु डीएसपी अनिशा राना, धनसोई थानाध्यक्ष ज्ञानप्रकाश सिंह, इटाढ़ी थानाध्यक्ष कमल नयन पांडेय, चंचल कुमार महतो के अलावा धनसोई और इटाढ़ी थाना के सशत्र बल के जवान शामिल रहे।















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu