Ad Code


तनिष्क शोरूम में डायमंड आभूषणों पर 11 से 15 जनवरी तक चल रहा महा ऑफर- buxar-tanishk-showroom


बक्सर । शहर के ज्योति प्रकाश चौक स्थित तनिष्क शो रूम में  “फेस्टीव ऑफ डायमंड” सेल 11 जनवरी से आरम्भ हो गया है जो की पूरे महीने तक चलेगा। इस दौरान तनिष्क 15 जनवरी तक अपने कस्टमर के लिए स्पेशल ऑफर देगा।
“फेस्टिव ऑफ डायमंड” के लिए गुरुवार को तनिष्क में कस्टमर के लिए गेट टुगेदर का आयोजन किया गया जिसमें शहर के हर वर्ग के लोगो ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। लोगों में काफी उत्साह भी देखने को मिला। शो रूम के स्टोर मैनेजर मिरमोए चटर्जी ने बताया की 11 जनवरी से जो ऑफर कंपनी के द्वारा दी जाएगी इसमें जो हमारे तनिष्क के पहले से मेम्बर (कस्टमर) हैं उनको 11 जनवरी से 15 जनवरी के बीच 3% तक एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा। जैसे की अगर कोई कस्टमर 75 हजार के अंदर खरीदारी करते हैं तो 5% का डिस्काउंट मिलेगा लेकिन वो पहले से तनिष्क के मेंबर हैं तो उनको 6% का लाभ मिलेगा। इसी तरह जो 10 लाख या उससे ज्यादा की खरीदारी करते हैं तो उनको 25% और जो पहले से तनिष्क के मेंबर हैं उनको 28% का डिस्काउंट मिलेगा वो भी पूरे मूल्य (जीएसटी के पहले)पर।


वही तनिष्क “डायमंड फेस्टिवल ऑफर” इन्हीं कारणों से बाकी औरों से अलग है। आगे उन्होंने बताया की, तनिष्क के गहनों में जो डायमंड (जैसे अगर किसी रिंग में वीवीएस क्लियारिटी और एफ कलर का डायमंड लगा तो पूरे रिंग में वही कलर क्लायरिटी) यूज होता है। तनिष्क के डायमंड का मूल्य समय के साथ बढ़ता भी है और कस्टमर से बढ़े हुए रेट में कंपनी अपना डायमंड पुरे भारतवर्ष में और कैश बैक पूरे पारदर्शिता के साथ करती है, जबकि मार्केट में अन्य ज्वेलर्स ऐसा नहीं करते हैं। अतुलनीय गुणवत्ता ही वो खास बात है जो तनिष्क के हीरों के आभूषणों को दूसरे से अलग, अनूठा बनाती है।














................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu