Ad Code


विवाद के दौरान युवक ने ईंट से हमला कर व्यास की ले ली जान- simri-police-station



बक्सर । सिमरी थाना क्षेत्र के एकौना गांव में सब्जी तोड़ने के विवाद में भतीजा ने अपने ही चाचा को ईंट से मारकर जख्मी कर दिया। इलाज के दौरान जख्मी की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक के पत्नी के बयान पर मामले में एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक व्यास यादव और सीताराम यादव के बीच पूर्व से विवाद चल रहा था। गुरुवार की शाम व्यास यादव का नाती चहारदीवारी पर चढ़ कर लौकी तोड़ रहा था। लौकी तोड़ने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ होने लगा। विवाद के दौरान सीताराम यादव के पक्ष द्वारा ईंट चला दिया। ईंट व्यास यादव को लग गया। व्यास यादव जख्मी हो गया। जख्मी को तत्काल इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया । प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद मृतक की पत्नी सीताराम समेत तीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी सीताराम यादव को गिरफ्तार कर लिया।

सिमरी पुलिस के मुताबिक दोनों एक ही परिवार के है। पूर्व से ही विवाद चल रहा है। मामले में एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।














................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu