Ad Code


जल संरक्षण का अभियान चला रहे अजय ने खराब पड़े चापाकल को दुरुस्त करा जल के बर्बादी को रोकने का किया प्रयास- dumraon-buxar-ajay-rai



बक्सर । डुमराँव नगर परिषद क्षेत्र में जल संरक्षण को लेकर सेवा कार्य करने वाले युवा समाजसेवी अजय राय एक बार फिर से जल की बर्बादी को रोकने के लिए अभियान छेड़ दी है. उन्होंने कहा कि डुमरांव नगर मे जल की समस्या नासूर सी बनी हुई है , वही नगर के वार्ड नंबर 27 और 18 के लोग पानी की समस्या से त्रस्त है , लेकिन कोई पूछने वाला नही है, अजय के मुताबिक स्थानीय लोगो ने जल की बर्बादी को लेकर सूचना कई दफा नगर परिषद को दिया बावजूद समस्या का समाधाना नही हो सका। जिसको लेकर लोगो नगर परिषद के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर आक्रोश व्यक्त किया। 

उधर, स्थानीय लोगो ने जब इसकी सूचना जलपुत्र के नाम से चर्चित अजय राय को दिया तो उन्होंने लोगो को इस समस्या से निजात दिलाने के लिए अपना आवाज बुलंद किया , जिसके बाद नगर परिषद तुरंत हरकत मे आया। जिसका परिणाम आज प्रत्यक्ष रूप से देखने को भी मिला बिजली ऑफिस के सामने पिछले कई महीनों से चापाकल खराब पड़ा था , चापाकल खराब पड़े होने के कारण स्थानीय लोगो को को बहुत परेशानी होती थी। जिसकी सूचना युवा समाजिक कार्यकर्ता अभिषेक रंजन ने अजय राय को दिया , सूचना पाते ही अजय ने नगर परिषद से पहल कर खराब पड़े चपाकल को फौरन दुरुस्त कराया, जिसके बाद स्थानीय लोगो ने अजय की धन्यवाद भी प्रकट किया। वही इस संबंध मे समाजसेवी अजय राय ने कहा की मुख्य पार्षद प्रतिनिधि सुमित गुप्ता ने आश्वासन दिया की लोगो को जल की समस्या से निजात दिलाने के साथ ही नगर के सभी टूटे- फूटे पाईपो को चिन्हित कर जल्दी ही इसकी मरम्मती कराई जाएगी जिसके लिए पीएचडी विभाग को नोटिस भेज दिया गया है। अजय ने बताया की जल की बर्बादी को रोकने के लिए हमेशा प्रयासरत रहेंगे ।













................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu