Ad Code


पुलिस स्टिकर के बाद अब प्रेस लिखे वाहनों पर डुमराँव DSP ने शुरू की कार्यवाई,प्रेस स्टिकर वाली स्विफ्ट कार हुई थाना में जब्त,अवैध गतिविधियों के रोकथाम को लेकर पुलिस चला रही अभियान- police-dumraon-buxar-dsp


बक्सर । जिले में वाहन जांच अभियान चलाए जाने से यातायात नियमों को तोड़ने वालों में हड़कंप मचा हुआ है खासकर डुमराँव अनुमंडल इलाके में DSP अफाक अख्तर अंसारी के नेतृत्व में रोजाना सघन वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है जिसमें अवैध गतिविधियों को रोकने के लिए पुलिस दो पहिया से लेकर चार पहिया वाहनों की बारीकी से तलाशी ली रही है. शनिवार को जहाँ एसडीपीओ अफाक अख्तर अंसारी के नेतृत्व में वाहन जांच अभियान चलाकर कुल 51000 का जुर्माना वसूला गया, वहीं रविवार को एसडीपीओ ने पुराना भोजपुर चौक पर वाहन जांच अभियान चलाया। इस दौरान एसडीपीओ ने प्रेस लिखे एक चार पहिया वाहन को जब्त कर जुर्माना के लिए थाने भेज दिया। वाहन पुराना भोजपुर चौक से सिमरी की तरफ जा रही थी, तभी एसडीपीओ ने उसे रुकवाया और आईडी की मांग की। ऑथेंटिक आईडी कार्ड न दिखाने पर एसडीपीओ द्वारा वाहन को नया भोजपुर सहायक थाने भेज दिया गया।

इसके अतिरिक्त कागज, हेलमेट सहित अन्य मामलों में कुल 7 बाइक को भी जब्त कर एसडीपीओ ने थाने भेजा। एसडीपीओ ने कहा कि पदवी का सूचकांक वाहनों पर लगाना अवैध है, कई बार ऐसा होता है कि जिन ओहदेदारों की वाहन होती है, वो उसमे मौजूद भी नही होते। ऐसे वाहनों पर कारवाई होना तय है। उन्होंने कहा कि पदवी के नाम पर ही अवैध करतूतों को अपराधी अंजाम दे रहे है। अभी पिछले दिनों ही कोरानसराय थाने में पुलिस के स्टीकर और हूटर लगे दो लग्जरी वाहनों से हजारों लीटर शराब पकड़ी गई थी। ऐसे में किसी भी हाल में ऐसी ओहदेदारी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। एसडीपीओ के इस अभियान से वाहन चालकों में हड़कंप मचा रहा। लोग सीट बेल्ट, हेलमेट और वैध दस्तावेजों के साथ यात्रा करते नजर आए। वही डीएसपी अफाक अख्तर का कहना है कि ट्रैफिक नियमों के अनुपालन के लिए पुलिस अभियान चला रही है. इस दौरान यदि कोई अनाधिकृत व्यक्ति प्रेस-पुलिस का स्टिकर वाहनों पर लगा कर यात्रा करेगा तो डुमराँव पुलिस उसकी विशेष जांच करेगी और गलत होने पर विधि सम्मत कार्यवाई होगी.












................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu