Ad Code


खेत में बिछा रखे धारा प्रवाहित तार की चपेट में आकर राजमिस्त्री की मौत,घायल बेटा इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती,मौके पर पहुँची पुलिस- buxar-police-breaking-news



रिपोर्ट- गुलशन सिंह

बक्सर । इस वक्त की एक बड़ी खबर औद्योगिक थाना क्षेत्र के रामोबारिया गाँव से आ रही है. जहाँ करंट की चपेट में आकर पिता-पुत्र गम्भीर रूप से घायल हो गए. जिसमें पिता की दर्दनाक मौत हो गई जबकि, घायल बेटे की इलाज सदर अस्पताल में चल रही है. घटना की सूचना पर डायल 112 की टीम और औद्योगिक थानाध्यक्ष राजेश कुमार मालाकार भी मौके पर पहुँच मामले की छानबीन में जुट गए हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल, परिजनों एवं ग्रामीणों के बयान पर घटना की वजह जाना जा रहा है. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है जबकि दूसरा घायल है. मृतक का नाम अब्दुल सलाम अंसारी(58 वर्षीय) पिता- स्व. सुलेमान अंसारी के रूप में हुई है वही घायल मुस्लिम अंसारी(35 वर्ष),पिता- अब्दुल सलाम अंसारी है. 

वही ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक घटना मंगलवार की शाम तकरीबन 6 बजे की है. बताया जा रहा है कि रामोबारिया गाँव के पूरब दिशा के बधार से बकरी के लिए पुआल लाने मृतक अब्दुल सलाम जो कि पेशे से एक राजमिस्त्री है वह अपने बेटे के साथ गए हुए थे. वही ग्रामीणों का आरोप है कि स्थानीय निवासी रामानन्द कुशवाहा और मल्लू कुशवाहा के द्वारा अवधेश सिंह के खेत में नँगा तार बिछा कर उंसमे करंट दौड़ाया गया था. इस बीच अब्दुल सलाम और उसका बेटा धारा प्रभावित तार के चपेट में आ गए. वही घटना के बाद खेत वाले सभी आरोपी साक्ष्य मिटाने के लिए खेत से तार हटाने के भी प्रयास किये. हालांकि, तबतक ग्रामीण मौके पर पहुँच कर न सिर्फ कुछ तार अपने कब्जे में कर लिए बल्कि, सबूत के तौर पर घटना स्थल का वीडियोग्राफी भी कर लिए.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu