Ad Code


हिन्दू त्योहारों पर छुट्टियां रद्द करने को लेकर विद्यार्थी परिषद ने निकाला आक्रोश मार्च- aakhil-bhartiya-vidyarthi-parishad



बक्सर । अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई द्वारा बिहार सरकार के द्वारा 2024 की छुट्टियों में फेरबदल करते हुए महाशिवरात्रि, रक्षाबंधन, रामनवमी, जन्माष्टमी, जिउतिया आदि छुट्टियाँ रद्द करने और तुष्टीकरण एवं अमानवीय फैसले के विरोध में बिहार सरकार के खिलाफ आक्रोश मार्च निकाल मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया गया।


कार्यक्रम का नेतृत्व विद्यार्थी परिषद के नगर मंत्री अभिनंदन मिश्रा और अध्यक्षता विराज सिंह ने किया। पुतला दहन के बाद सभा को संबोधित करते हुए जिला संयोजक अमित केशरी ने कहा कि बिहार का वर्तमान परिदृश्य अत्यंत भयावह हो गया है । बिहार सरकार लगातार हिंदुओ के आस्था के साथ खिलवाड़ कर रही है। बिहार सरकार खुलेआम अल्पसंख्यक समुदाय का तुष्टिकरण करने पर आमादा है और उसके कारण बहुसंख्यक समाज के अधिकारों का हनन लगातार किया जा रहा है। बिहार के विद्यार्थी इस प्रकार के कृत्य से बहुत क्षुब्ध है। नगर मंत्री अभिनंदन मिश्रा ने कहा कि विद्यार्थी परिषद द्वारा किया गया पुतला दहन हिन्दुओ के त्योहारो की छुट्टी रद्द करना और बिहार में तुष्टीकरण की राजनीति करना विद्यार्थी परिषद कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। अगर आनेवाले दिनों में बिहार सरकार इस तुगलगी फरमान को वापस नही लेती है तो सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन होगा। कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनिष सिंह ने किया। मौके पर राहुल कुमार अंकित पांडेय, गोलू पांडेय, रामजी गुप्ता, मनिष वर्मा, राहुल केशरी, प्रदीप कुमार, आदित्य गुप्ता, बंटी कुमार, विवेक पांडेय समेत सैकड़ो लोग उपस्थित थे ।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu