Ad Code


मुख्यमंत्री प्रखंड परिवहन परियोजना के जिला चयन समिति की बैठक में जिलाधिकारी ने की 205 आवेदनों की समीक्षा- friday-district-buxar-dm

       

                              
बक्सर । शुक्रवार को जिला अधिकारी अंशुल अग्रवाल की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री प्रखण्ड परिवहन परियोजना से संबंधित जिला चयन समिति की बैठक समाहरणालय परिसर अवस्थित कार्यालय कक्ष में की गई।
जिला परिवहन पदाधिकारी संजय कुमार के द्वारा बताया गया कि पूरे बक्सर जिला से सभी प्रखण्डों के सभी श्रेणियों से कुल 205 आवेदन प्राप्त हुए है। वरीयता सूची के आधार पर लाभुकों का चयन तीन सदस्यीय चयन समिति के द्वारा किया जाएगा। तीन सदस्यीय जिला चयन समिति में जिला पदाधिकारी बक्सर अध्यक्ष, उप विकास आयुक्त बक्सर सदस्य एवं जिला परिवहन पदाधिकारी बक्सर सदस्य सचिव होंगे।

प्रति प्रखंड अधिकतम सात लाभुकों को बस के क्रय पर अनुदान का लाभ दिया जाएगा एवं लाभुक को प्रति बस 500000/- (पांच लाख) रुपया अनुदान का भुगतान किया जाएगा। जिस प्रखंड में अनुसूचित जनजाति की जनसंख्या 1000 से ज्यादा होगी उस प्रखंड में एक अतिरिक्त अनुसूचित जनजाति के कोटि में भी योजना का लाभ दिया जाएगा। जिसमें 02 अनुसूचित जाति, 02 अत्यंत पिछड़ा वर्ग, 01 पिछड़ा वर्ग, 01 अल्पसंख्यक समुदाय एवं 01 लाभुक सामान्य वर्ग के होंगे।
                                         












................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...






 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu