Ad Code


मानवाधिकार एवं साबित खिदमत फाउंडेशन ने लगातार सातवें साल छठ में लगाया निशुल्क स्वास्थ्य शिविर,श्रद्धालु हुए लाभांवित- sabit-khidmat-foundation



बक्सर । छठ व्रत के लिए साबित खिदमत फाउंडेशन एवं मानव अधिकार एवं सामाजिक न्याय ने मेगा कैप का आयोजन किया था। गोलाघाट, नाथ बाबा मंदिर सहित अन्य घाटों पर 7 सालों से लगातार कैप लगाया जा रहा है. मानवाधिकार संगठन के प्रदेश महासचिव सह साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक डॉक्टर दिलशाद आलम ने कहा के हर साल की तरह इस साल भी हम लोगों ने सेवा कार्य का कार्यक्रम जारी रखा है जिससे कि कटे-फटे या जितने भी मरीज है जो इलाज के अभाव में इलाज नहीं हो पता है उनकी सेवा होती है.


 उन्होंने कहा कि छठ पर्व में लोगो की सेवा होती है। इस महान पर्व पर जिलाधिकारी अंशुल अग्रवाल ने भी सभी का धन्यवाद किया और जगह-जगह घाटों पर अच्छे इंतजाम किए गए थे। नगर परिषद की तरफ से अच्छा इंतजाम था इसे डॉक्टर दिलशाद और सचिव साबित रोहतास्वी ने खूब सराहा। मौके पर मानव अधिकार के नासिर हुसैन, हरेंद्र, उषा कुमारी, नसीम इम्तियाज, अंसारी डॉ० उज्जवल, डॉक्टर खालिद राजा सहित साबित खिदमत फाउंडेशन के सभी कार्यकर्ता मौजूद थे।









................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu