Ad Code


अवैध परिचालन के खिलाफ प्रशासन ने की बड़ी कार्यवाई,दस ट्रकों को किया जब्त-


रिपोर्ट- गुलशन सिंह

बक्सर । ओवरलोडिंग तथा नियम विरुद्ध परिचालन के खिलाफ जिला प्रशासन ने बड़ी कार्यवाई की है. इस सम्बंध में जिला परिवहन पदाधिकारी संजय कुमार ने बताया कि जब्त किए गए सात ट्रकों का ओवरलोडिंग तथा कागजातों की जांच के बाद उनपर लगभग साढ़े तीन लाख रुपए जुर्माना लगाया गया है. 
     कार्यवाई करते DTO संजय कुमार तथा डुमराँव DSP

उन्होंने कहा कि परिवहन विभाग के द्वारा ओवरलोडिंग के खिलाफ अब लगातार अभियान चलाया जाएगा. साथ ही सड़क सुरक्षा को लेकर भी जागरूकता अभियान की शुरूआत बहुत जल्द होगी.

 इधर,इस कार्यवाई को अंजाम देने में डुमराँव अनुमंडल प्रशासन ने अहम भूमिका निभाई है. प्रशासनिक सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक अनुमंडल के कुशलपुर गाँव के रास्ते प्रतापसागर फोरलेन होकर एक दर्जन ओवरलोड ट्रकों का जिला मुख्यालय की ओर जाने की सूचना डुमराँव डीएसपी अफाक अख्तर अंसारी को प्राप्त हुई. जिसके बाद डीएसपी ने इस सूचना को डुमराँव अनुमंडल पदाधिकारी कुमार पंकज तथा सीओ अंकिता सिंह के अलावे जिला परिवहन पदाधिकारी संजय कुमार से साझा किया. 
     जब्त ट्रक का जाँच करते डुमराँव SDO कुमार पंकज

वही इस सूचना के बाद डीटीओ की टीम,अनुमंडल प्रशासन तथा डुमराँव थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार सहित भारी संख्या में पुलिस की टीम ने अवैध परिचालन के खिलाफ करवाई करते हुए बालू लदे दस ओवरलोड ट्रकों को जब्त किया. सभी ट्रकों को नया भोजपुर ओपी थाना में खड़ा करा कर जाँच किया गया. यह कार्यवाई रविवार को की गई.








................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu