Ad Code


दानापुर मंडल वित्त प्रबंधक ने बक्सर रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण,छठ पूजा में यात्रियों को मिलने वाले विशेष सुविधाओं का लिया जायजा- danapur-mandal-rail-buxar



बक्सर । लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा को लेकर जहाँ बाजारों की रौनक लौट आई है वही ट्रेनों में यात्रियों के भीड़ का दबाव बढ़ा है. ऐसे में रेलवे के अधिकारियों के द्वारा यात्रियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कई पहल किये जा रहे हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार को दानापुर रेल मंडल के वरीय वित्त प्रबंधक उदय कुमार सिंह ने बक्सर रेलवे स्टेशन का औचक निरीक्षण किया. जहाँ उन्होंने न केवल विधि व्यवस्थाओं का जायजा लिया बल्कि,आरपीएफ के निरीक्षक प्रभारी दीपक कुमार एवं स्टेशन प्रबंधक राजन कुमार के साथ छठ महापर्व को लेकर प्रवासी यात्रियों की अत्यधिक भीड़ के मद्देनजर यात्रियों के ठहराव एवं खान-पान तथा सुरक्षा से सम्बंधित अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया. 

इसके साथ ही उन्होंने लाइसेंसी फूड प्लाजा,कुली,वेंडर सहित रेलवे से जुड़े अन्य लोगों से अपील करते हुए कहा कि छठ महापर्व में स्टेशन पर आनेवाले सभी यात्रियों की मदद करें. यदि कोई यात्री ट्रेन के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहता है तो उसे सही जानकारी उपलब्ध कराने में सहयोग करें साथ ही यात्रियों के सामानों की भी सुरक्षा सुनिश्चित कराएं. वरीय मंडल वित्त प्रबंधक ने यह भी अपील किया कि छठ महापर्व के भीड़ में यदि कोई यात्री या बच्चे अपने स्वजनों से बिछड़ जाते हैं तो उन्हें आरपीएफ अथवा जीआरपी थाने को सुपुर्द करें. इसके अलावा यदि कोई वाहन चालक यात्रियों से किराए के नाम पर मनमाने ढंग से पैसा वसूलता है तो इसकी शिकायत रेल पुलिस को करें. इस मौके पर निरीक्षण के दौरान आरपीएफ इंस्पेक्टर दीपक कुमार, स्टेशन प्रबंधक राजन कुमार , सीआईटी अजय कुमार , बुकिंग सुपरवाइजर अरुण कुमार चौबे, जीआरपी के राजेश कुमार व सीटीआई राम चंद्र सिंह सहित रेलवे के कई स्टाफ मौजूद रहे.









................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu