Ad Code


शराब कांड में डेढ माह बाद भी ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष की नहीं हुई गिरफ्तारी,एसपी बोले हेडक्वार्टर डीएसपी के रिपोर्ट का इंतजार- Buxar-police-brahmpur-ps



- जब्त शराब की हेराफेरी के प्रयास में थानाध्यक्ष समेत पांच पर हुआ था मुकदमा

- दारोगा समेत दो को गिरफ्तार कर भेजा गया है जेल ,मुख्यालय डीएसपी कर रहे जांच

- एसपी ने कहा-मुख्यालय डीएसपी के जांच रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्रवाई

बक्सर । जब्त शराब की हेराफेरी के मामले में डेढ माह बाद भी ब्रह्मपुर के तत्कालीन थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी की अब तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। जबकि इस मामले में एक दारोगा और एक सिपाही को पिछले 19 सितंबर को जेल भेज दिया गया था।कांड के नामजद तत्कालीन थानाध्यक्ष की गिरफ्तारी नहीं होने से पुलिस कार्रवाई पर सवाल खडा होने लगा है।

शराब लदा कंटेनर हुआ था जब्त:

 ब्रह्मपुर पुलिस ने 12 सितंबर को पुरवा गांव के समीप फोरलेन से  शराब लदा कंटेनर जब्त किया था। जब्त शराब को ब्रह्मपुर थाना में रखा गया था।  जब्त शराब की हेराफेरी करने जानकारी मिलने पर एसपी मनीष कुमार अधिकारियों के साथ ब्रह्मपुर थाना पहुंचे थे। जांच के दौरान 50 लीटर शराब मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में जब्त किया गया था।

एसपी के निर्देश पर ब्रह्मपुर के थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी,दारोगा कुंवर कन्हैया प्रसाद,प्रशिक्षु सिपाही विकास कुमार,चौकीदार शशिकांत यादव और रवि शंकर राय के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज हुआ था। इस मामले में दारोगा कुंवर कन्हैया प्रसाद और सिपाही विकास कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

शराब मामले में कार्रवाई से हिल गया था विभागः  

जब्त शराब की हेराफेरी के मामले में अब तक की यह सबसे बडी कार्रवाई मानी जा रही है। एसपी के निर्देश पर कार्रवाई होते ही जिले का पुलिस महकमा  हिल गया था। किसी को भी यह उम्मीद नहीं थी कि ऐसा भी हो जाएगा। जैसे-जैसे दिन गुजर रहे है।शराब कांड की धमक भी दबने लगी है।डेढ माह बाद भी तत्कालीन थानाध्यक्ष की गिरफ्तारी नहीं होने पर पुलिस की निष्पक्षता पर सवाल खडा होने लगा है। लोगों का कहना है कि थानाध्यक्ष की गिरफ्तारी होगी या उन्हें विभाग अभयदान दे देगा। 

क्या कहते हैं एसपी मनीष कुमार: 

इधर,इस मामले में गुरुवार को पत्रकारों ने एसपी मनीष कुमार से सवाल किया तो एसपी ने बताया कि शराब का़ंड की जांच मुख्यालय डीएसपी कर रहे है। रिपोर्ट में दोषी पाएं जाने पर थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।








................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu