Ad Code


सरकारी ऑफिस के सीसीटीवी कैमरे पर किसने पोतवाई पेंट ! जांच के लिए लोक शिकायत में परिवाद दायर- buxar-district-lok-shikayat




बक्सर । जिला लोक शिकायत निवारण में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, सिमरी प्रखंड के तवकल राय के डेरा गाँव निवासी हरेकृष्ण यादव ने लोक शिकायत में एक परिवाद दायर करते हुए जांच की मांग की है. यह परिवाद बीते 9 अक्टूबर को दायर किया गया है.

परिवादी ने शिकायत पत्र अनन्य पंजीयन संख्या 430110109102306314 में आरोप लगाते हुए लिखा है कि जिला शिक्षा पदाधिकारी कार्यालय में शिक्षा माफियाओं तथा कार्यालय कर्मियों द्वारा भ्रष्टाचार छिपाने के लिए कार्यालय के सीसीटीवी कैमरे पर पेंट लगाकर कैमरे को बंद कर दिया गया है.

वही परिवादी हरेकृष्ण यादव ने जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी से मामले में जांच कर दोषियों पर कार्यवाई की मांग की है. वही इसी मामले में इटाढ़ी प्रखंड के सिकटौना-अतरौना गाँव निवासी अर्जुन यादव ने भी बीते 21 सितंबर को शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव, बक्सर जिला पदाधिकारी तथा जिला शिक्षा पदाधिकारी को डाक रजिस्ट्री द्वारा शिकायत पत्र भेजकर जाँच की मांग की थी. वही विभागीय सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मामले में जांच के आदेश दे दिए गए है. इस सम्बंध में जिला शिक्षा 
पदाधिकारी अनिल कुमार द्विवेदी से फोन पर बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच के आदेश डीपीओ को दिया गया है. जाँच रिपोर्ट आने के बाद अधिक जानकारी दी जाएगी.





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...









 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu