Ad Code


तांत्रिक समेत पांच आरोपियों को नाबालिग से दुष्कर्म मामले में पास्को एक्ट के तहत कोर्ट ने सुनाई सजा- court-buxar-give-decision-five



बक्सर । दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामले में मंगलवार को पास्को कोर्ट ने पांच आरोपितों को सजा सुनाई। इसमें बच्चियों का पिता उनकी मां और मौसी भी शामिल है। अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह पास्को के विशेष न्यायाधीश मनकामेश्वर प्रसाद चौबे ने दोषियों को सजा दी। साथ ही अर्थदंड भी लगाया।

विशेष लोक अभियोजक सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि राजपुर निवासी एक शख्स को दो बेटियां थी। बेटा नहीं हो रहा था। ऐसे में उसकी पत्नी स्थानीय तांत्रिक के चक्कर में फंस गई। लड़कियों की मौसी ने भी उनकी मां का साथ दिया। तांत्रिक को अपने झांसे में ले उसकी दोनों बच्चियों को दुष्कर्म का शिकार बनाता रहा। बताया जाता है कि तांत्रिक द्वारा पूजा-पाठ किए जाने के दौरान ही दंपती को पुत्र पैदा हुआ। फिर तांत्रिक ने बच्चों के ऊपर खतरा होने की बात बताते हुए अनुष्ठान की सलाह दी। इसके लिए दोनों बच्चियों को अनुष्ठान में शामिल किया। दोनों बच्चियों के साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा।

28 मई 2022 को इस मामले में महिला थाने में तांत्रिक अजय कुमार, पिता, मां, मौसी और जयलाल सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इसी मामले में पुलिस की चार्जशीट के बाद न्यायाधीश ने सुनवाई करते हुए पर्याप्त साक्ष्य के आधार पर आरोपियों को दोषी पाया।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...









 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu