Ad Code


अपराध नियंत्रण में बक्सर पुलिस की सक्रिय भूमिका से प्रसन्न हुए शाहाबाद रेंज के डीआईजी नवीनचंद्र झा- buxar-police-dig-sp-dsp-sho-take-action-on-crime



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- शहाबाद रेंज के डीआइजी नवीनचंद्र झा सोमवार को अचानक बक्सर निरीक्षण को पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने एसपी एवं डीएसपी समेत सभी थानाध्यक्षों के साथ बैठक करते हुए अपराध की समीक्षा की। हाल के दिनों में 70 प्रतिशत तक अपराध से पर्व उठाने के लिए उन्होंने बक्सर पुलिस के प्रयासों की सराहना करते हुए भरपूर प्रशंस की, साथ ही अपराध नियंत्रण के लिए मातहतों को कई आवश्यक टिप्स दिए। सोमवार की दोपहर अचानक डीआइजी के बक्सर पहुचते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बक्सर आने के साथ सबसे पहले डीआइजी एसपी कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने एसपी मनीष कुमार और डीएसपी एवं धनाध्यक्षों के साथ बैठक करते हुए हाल की आपराधिक घटनाओं की समीक्षा की। जले में तेजी से हो रहे उद्भेदन की डोआइजी ने काफी प्रशंसा करते हुए कहा कि यह सराहनीय प्रयास है।



 इस दौरान उन्होंने क्राइम कंट्रोल से जुड़े बिंदुओं पर बात करने के साथ ही लापरवाह थाना प्रभारियों को कड़ी फटकार लगाते हुए क्राइम कंट्रोल के साथ पेट्रोलिंग बढ़ाने का निर्देश दिय। मौके पर उन्होंने कहा कि घटनाओं से पर्दा उठाकर बेहतर काम हुआ है लेकिन, हमें इस तरीके से काम करना है कि अपराध हो ही नहीं। मौके पर भूमि विवाद के बढ़ते मामलों पर मीडिया द्वारा उठाए गए सवालों के जवाब देते उन्होंने कहा कि अंचलाधिकारी, के साथ थानेदार प्रत्येक शनिवार को थान परिसर में जनता दरबार लगाया जा रहा है। भूमि विवाद में कोई बड़ी घटना होने पर इलाके के थानेदार जवाबदेह होंगे। उनसे पूछा जाएगा कि जब विवाद की सूचना मिली तो उसे रोकने के लिए उन्होंने क्या कदम उठाये, और यदि वह दोषी पाए गए तो उनपर भी कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि पुलिस पर लोगों का भरोसा बढ़ाने के लिए शहरी क्षेत्र में हर घर दस्तक देकर पुलिस लोगों की समस्या सुन रही है और प्रपत्र भरे जा रहे हैं, जिनसे भविष्य में क्राइम कंट्रोल में मदद मिलेगी। बैठक के बाद डीआइजी ने पुलिस लाइन में चल रहे प्रशिक्षण का विधिवत निरीक्षण किया।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu