Ad Code


बक्सर के नए एसपी मनीष कुमार ने थानाध्यक्षों के साथ की क्राइम मीटिंग




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  रविवार को बक्सर के नए एसपी मनीष कुमार ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सभाकक्ष में जिले के सभी थाना प्रभारियों के साथ अपना पहला क्राइम मिटिंग किया। क्राइम मिटिंग के दौरान एसपी ने थानाध्यक्षों को कई आवश्यक दिशा-निर्देश भी जारी किया। वहीं लापरवाही करने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी पुलिस कर्मियों को दिया गया। 

एसपी ने बताया कि रविवार को जिला में पहला क्राइम मिटिंग था। उन्होंने क्राइम कंट्रोल को लेकर आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश थानाध्यक्षों को दिया है। फरार अपराधियों के तत्काल गिरफ्तारी को लेकर कड़े निर्देश जारी किए गए है। उत्पाद अधिनियम के तहत कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। शराब कारोबार करने वालों को चिंहित कर कार्रवाई करने और नियमित जांच करने का फरमान जारी किया गया। मादक पदार्थो के कारोबार करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश जारी किया गया है। 

उन्होंने बताया कि गश्ती टीम प्रत्येक दिन अपने क्षेत्र के बैंकों की निगरानी करेंगे। प्रतिदिन बैंक में जाकर अपनी उपस्थिति दर्ज करेंगे। बैंक की सुरक्षा को लेकर अन्य दिशा-निर्देश भी दिया गया है। एसपी ने थानाध्यक्षों को बैंक सुरक्षा को लेकर विशेष सर्तकर्ता बरतने का निर्देश दिया है। मौके पर सदर एसडीपीओ गोरख राम, डुमरांव एसडीपीओ श्रीराज और मुख्यालय डीएसपी के साथ सभी थानाध्यक्ष और अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu