Ad Code


मानवाधिकार संगठन के द्वारा डुमराँव में किया गया कंबल वितरण,किसान नेता को भी दी गई श्रद्धांजलि



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  मानवाधिकार एव सामाजिक न्याय के जिला इकाई द्वारा मंगलवार को डुमराँव नगर स्थित हेल्थ केयर परिसर में ह्यूमन राइट्स एंड सोशल जस्टिस बक्सर के सौजन्य से 101 गरीब लाचार और असहाय लोगों के बीच कंबल वितरण किया गया। इस मौके पर नगर के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. राजेश कुमार सिंह ,सारिका सिंह,अजय दीपू,सोनुस सहित कई चिकित्सा कर्मी उपस्थित रहे।


इस दौरान ह्यूमन राइट्स के जिलाध्यक्ष डॉ. दिलशाद आलम ने कहा कि मानव सेवा से बढ़कर इस दुनिया में कोई भी कार्य बेहतर नहीं है। डॉ. दिलशाद ने कहा कि ठंड से ठिठुरते गरीब एवं जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल वितरित कर एक चिकित्सक के साथ-साथ अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन किया। इस दौरान कंबल पाने वाले गरीब और असहाय लोगों की चेहरे पर खुशी का माहौल देखने को मिला। इस मौके पर उपस्थित अस्पताल प्रबंधक सारिका, अजय मिश्रा और दीपू सहित अन्य मौजूद थे।


इसके अलावा जिला मुख्यालय स्थित साबित खिदमत हॉस्पिटल एन्ड फाउंडेशन के कार्यालय में किसान नेता परशुराम चतुर्वेदी की आकस्मिक निधन पर शोक व श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान डॉ दिलशाद आलम ने स्व. परशुराम चतुर्वेदी के तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्राथना की। इस मौके पर मुर्शिद रजा,हरेंद्र यादव,डॉ खालिद,कोमल कुमारी सहित अन्य कई अस्पताल कर्मियों ने श्रद्धांजलि अर्पित की।





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...







 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu