Ad Code


सैकडों गरीब-असहायों के बीच व्यवसायी ने बाँटे कंबल



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- सदर प्रखंड क्षेत्र के बालापुर गांव स्थित बफर प्लेट फैक्ट्री के परिसर में श्री शीतला-माँ कालरात्रि इंटरप्राइजेज एवं हावड़ा नवज्योति संस्था के संयुक्त बैनर तले सोमवार को जिले के प्रतिष्ठित व्यवसायी सह चर्चित समाजसेवी रविशंकर पांडेय के द्वारा सैकड़ों गरीब व असहाय लोगों के बीच कंबल का वितरण किया गया।

 इस समारोह में आस पड़ोस के विभिन्न गांवों के सैंकड़ो गरीबों को कंबल मुहैया कराया गया। इस संबंध में समाजसेवी रवि पांडेय ने कहा कि पीड़ित मानवता की सेवा से बड़ा कोई धर्म नहीं है। उन्होंने कहा कि विगत चार साल से लगातार इलाके के वैसे असहाय व निर्धन परिवार के बीच कंबल का वितरण करते हैं। जिनके पास इस कंपकपाती ठंड में भी तन ढकने के लिए सही से कपड़े नहीं रहते हैं । उन्होंने कहा कि अपने साथी मित्रों के सहयोग से हम हमेशा पूरी सादगी ढंग से कंबल वितरण का कार्यक्रम करते हैं लेकिन यह कंबल जरूरतमंदों तक पहुंचे इसके लिए पूर्व से ही तैयारी करते हैं और क्षेत्र में घूम घूम कर वैसे लोगों की सूची बनाते हैं जो पूरी तरह लाचार व वेवश हों।

रवि पांडेय ने कहा कि ऐसा कर हमें काफी आत्म संतुष्टि मिलती है क्योंकि साधन संपन्न लोग तो अपने संसाधनों से गर्म कपड़े व कंबल जुटा लेते हैं लेकिन गरीब तबके के लिए एक अदद कंबल खरीदने के लिए काफी परेशानी झेलनी पड़ती है। इस नेक काम में व्यवसायी अजय कुमार ओझा एव हावड़ा नवज्योति संस्था के सचिव प्रभात मिश्रा,सदस्य विजय खरवार की भूमिका सराहनीय रही। वही इस अवसर पर फैक्ट्री परिसर में एक मैत्री भोज का भी आयोजन किया गया जिसमें विश्व प्रसिद्ध वयंजन लिट्टी-चोखा बनाया गया था। वही इस मैत्रीभोज में दर्जनों लोगों ने व्यंजन का स्वाद चखा।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu