Ad Code


निगरानी विभाग के हत्थे चढ़ा घूसखोर अधिकारी, घर से बरामद हुए करोड़ों रुपए




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता संजीत कुमार के बक्सर स्थित आवास पर देर रात निगरानी विभाग की टीम ने छापेमारी की है। छापेमारी करने आई टीम नगर थाना क्षेत्र के चरित्रवन स्थित आवास पर बेहद ही गोपनीय तरीके से छापेमारी की। बताया जा रहा कि ठेकेदार से 2 लाख रुपये की नजराना लेने के दौरान निगरानी की टीम ने धनकुबेर कार्यपालक अभियंता को गिरफ्तार किया था। निगरानी ब्यूरो ने भवन निर्माण विभाग सेंट्रल डिवीजन के कार्यपालक अभियंता संजीत कुमार को 2 लाख रुपया लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया.किया था। जिसके बाद निगरानी विभाग की टीम देर रात बक्सर पहुँचकर उसके चरित्रवन स्थित आवास पर छापेमारी की,जंहा से कैश के साथ कई दस्तावेज बरामद हुआ है।

घूसखोर इंजीनियर के पटना स्थित आवास पर छापेमारी के दौरान दो बैग भी मिले हैं। जब दोनों बैग को खोला गया तो छापेमारी टीम अवाक रह गई। दोनों बैग में 2000 और 500 के नोट ठूंस ठूंस कर रखे गए थे। करीब ₹2 करोड़ होने का अनुमान है। आज मशीन से नोटों की गिनती कराई जाएगी।

दरअसल, निगरानी ब्यूरो ने राजधानी में भवन निर्माण विभाग सेंट्रल डिवीजन के कार्यपालक अभियंता संजीत कुमार को 2 लाख रुपये लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया. निगरानी ब्यूरो ने जाल बिछाया और गर्दनीबाग स्थित घर से 2 लाख रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ अरेस्ट कर लिया. भ्रष्ट अभियंता ने ठेकेदार से 6 लाख रुपये रिश्वत की मांग की थी, लेकिन सौदा 2 लाख में तय हुआ. निगरानी ब्यूरो ने सत्यापन के बाद उस भ्रष्ट अभियंता को गिरफ्तार कर लिया है.



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu