Ad Code


गुजरात के पुल हादसे में मरे लोगों को भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- गुजरात के मोरबी शहर में मच्छू नदी पर एक सदी से भी ज्यादा पुराना केबल पुल बीते 30 अक्टूबर की शाम टूट गया था। इस हादसे में सैकड़ो लोगों की मौत हो गई थी। वही इसको लेकर भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने शहर के वीरकुंवर सिंह चौक पर दीप प्रज्वलित कर हादसे के शिकार हुए लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की है। इस दौरान भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने कहा कि आज हमारा दिल गुजरात के साथ है,और हम सभी युवा गुजरात के लोगों के शोक में उनके साथ है। और उन परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं जिन्होंने पुल टूटने के चलते अपने प्रियजनों को खो दिया।

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रत्येक मृतक के परिजनों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से 2 लाख रुपये और प्रत्येक घायल को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की है। गुजरात सरकार ने मृतकों के परिजनों को चार लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है।

 श्रद्धांजलि सभा में अविनाश पांडेय प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, राजीव रंजन,रूपेश दुबे जिला उपाध्यक्ष, दीपक सिंह नगर अध्यक्ष, संतोष रंजन राय, पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भाजयुमो, ज्वाला सैनी, विमल सिंह, अविनाश, विवेक, अक्षय, सौरभ, राज वर्मा, दीपक, छोटू, अमन, गोपाल जी, विकास, ट्विंकल, विपुल, अप्पू, निकुंज, राजा तुरहा शामिल रहे।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu