Ad Code


दो दिवसीय गड़हा महोत्सव को लेकर तैयारियां जोरों पर,ट्वेंटी ट्वेंटी प्रतियोगिता के लिए भरा जा रहा फार्म- uttarpradesh-bharouli



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- उत्तरप्रदेश के बलिया जिला के भरौली में प्रत्येक वर्ष की भांति इस बार भी गड़हा महोत्सव का विराट आयोजन अगले माह में होने जा रहा है जिसको लेकर समिति की ओर से तैयारियां शुरू कर दी गई है। वही इस बार भी यह महोत्सव दो दिवसीय होगा। महोत्सव में पहले दिन 4 नवम्बर को कृषि मेला, स्वास्थ्य शिविर और गीत संगीत की प्रतियोगिता ट्वेंटी ट्वेंटी आयोजित की जाएगी जबकि दूसरे  दिन 5 नवंबर को रात में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित होंगे।

गड़हा विकास मंच के अध्यक्ष चन्द्र मणि राय ने बताया कि ट्वेंटी ट्वेंटी प्रतियोगिता के लिए फार्म मिलना शुरू हो गया है। प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए 14 से 20 वर्ष तक के प्रतिभागी गड़हा विकास मंच के भरौली स्थित कार्यालय से फार्म प्राप्त कर सकते हैं। फार्म मिलने की अंतिम तिथि 20अक्टूबर तक है। 

गड़हा महोत्सव के मंच पर ट्वेंटी ट्वेंटी प्रतियोगिता का इंतजार पूरे भोजपुरी भाषी युवा कलाकारों को रहता है।इस साल भी ट्वेंटी ट्वेंटी गीत संगीत की प्रतियोगिता में 14 से 20 वर्ष तक के 20 कलाकारों के बीच मुकाबला होगा।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 









 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu