Ad Code


बक्सर के सूरज की नृशंस हत्या मामले में यूपी पुलिस ने नजमा को किया गिरफ्तार,फिरोज व शमशेर फरार,धड़ का हुआ पोस्टमार्टम कटे हुए सिर की तलाश जारी- monday-morning


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- सोमवार सुबह करछना थाना क्षेत्र में प्रयागराज-मीरजापुर मार्ग पर भिरपुर चौकी के पास मर्दापुर गांव के समीप बंद पड़े अनमोल ढाबा के सामने एक युवक की सिर व गुप्तांग कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गई थी। स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन करते हुए शव की शिनाख्त में जुट गई। इस दौरान मृतक के पैंट की जेब से मिली पर्ची में लिखे नंबर के जरिए घरवालों से संपर्क किया गया। इसके बाद मंगलवार को बक्सर के पिपरपाती रोड स्थित इलेक्ट्रानिक मार्केट निवासी आशीष कुमार गुप्ता सहित अन्य कई लोग करछना थाने पहुंचे। इसके बाद पुलिस के साथ पोस्टमार्टम हाउस जाकर कपड़ा, टैटू के आधार पर शव की शिनाख्त किये जिसमे मृतक की पहचान बक्सर निवासी सूरज गुप्ता (25 वर्षीय) के रूप में की गई। 

घटना के बाद जांच में जुटी पुलिस ने नजमा नाम की महिला को इस मामले में गिरफ्तार किया है साथ ही उसके शौहर फिरोज और ढाबा संचालक शमशेर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी हुई है।

वही इस मामले में यमुनापार के एसपी सौरभ दीक्षित का कहना है पुलिस जांच में जुटी हुई है हत्या किसने किया, कितने लोग इस घटना को अंजाम दिए है इसका पता लगाया जा रहा है। फिलहाल, प्रारम्भिक जांच में फिरोज नामक व्यक्ति के घर के पास से मिट्टी लगा जूता और खून लगा कपड़ा बरामद हुआ है, जिसके आधार पर उसे प्राइम सस्पेक्ट माना जा रहा है। फिलहाल, फिरोज व उसके साथी फरार है उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। पकड़ने के बाद ही कत्ल की सही वजह स्पष्ट हो सकेगी।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 









 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu