Ad Code


बिजली विभाग का लापरवाही बना घातक,किसान की दर्दनाक मौत- friday




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  शुक्रवार को ब्रह्मपुर प्रखंड के बगेन थाना क्षेत्र अंतर्गत खचरियाव से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई। जहाँ मवेशियों को चराने जा रहे किसान हाईटेंशन तार की चपेट में आकर झुलस कर गिर पड़ा। वही घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल की दौड़ पड़े। हादसे की खबर आग की तरह इलाके में फैल गई। 

जिसके बाद पोखरहा पंचायत के मुखिया श्रीभगवान यादव एवं किसान नेता सजंय यादव के सहयोग से घायल को आनन फानन में रघुनाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज के लिए ले जाया गया। जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक खचरियाव गाँव निवासी ललन यादव का 35 वर्षीय पुत्र तेजनारायण यादव बताया जा रहा था। वही दूसरी ओर स्थानीय लोगों की माने तो यह हादसा बिजली विभाग की लापरवाही के कारण हुई है। लोगों का कहना है कि ट्रांसफार्मर तक जाने वाले 11 हजार वोल्ट का तार काफी नीचे लटका हुआ है जिससे हादसे की संभावनाएं हमेशा बनी रहती है। कई बार बिजली विभाग के कर्मियों को इसकी शिकायत ग्रामीणों ने की लेकिन, लापरवाही होता रहा जो आखिरकार किसान के लिए घातक साबित हुआ। 

इस मामले में बगेन थानाध्यक्ष अजित कुमार ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेजा जा चुका है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 









 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu