Ad Code


पटना में भारत पेट्रोलियम के पेट्रोल पंपों पर नाइट्रोजन गैस की सुविधा निशुल्क उपलब्ध- town-buxar

 


शहर के 24 भारत पेट्रोलियम के पेट्रोल पंपों पर सुविधा उपलब्ध 
गाँधी मैदान स्थित एस.एल.मिस्सर पेट्रोल पंप से हुई शुरुआत 

बक्सर ऑनलाइन न्यूज:- पटना के निवासियों को अब भारत पेट्रोलियम के पेट्रोल पंपों पर अपने वाहनों के चक्कों में निशुल्क नाइट्रोजन गैस डलवाने की सुविधा उपलब्ध हो गयी है. विदित ही कि नाइट्रोजन गैस भरवाने से वाहन के चक्कों की लाइफ बढ़ जाती है और उनके रखरखाव में भी आसानी होती है. अभी तक यह सुविधा उपलब्ध नहीं थी और अगर कहीं कोई अपने वाहन में नाइट्रोजन गैस भरवाना चाहता था टी इसके एवज में मोती रकम वसूली जाती थी. 
गाँधी मैदान स्थित एस.एल.मिस्सर पेट्रोल पंप से हुई शुरुआत:
नाइट्रोजन गैस की सुविधा का उद्घाटन सोमवार 5 सितंबर को गाँधी मैदान स्थित एस.एल.मिस्सर पेट्रोल पंप से हुई. बीपीसीएल के बिहार एवं झारखंड राज्य के राज्य प्रभारी अमित मित्तल ने सेवा की शुरुआत गाँधी मैदान स्थित एस.एल.मिस्सर पेट्रोल पंप से फीता काटकर एवं नाइट्रोजन युक्त गुब्बारों को उड़ा कर किया. इस अवसर पर उन्होंने अपने वाहनों के पहियों में सामान्य हवा की जगह नाइट्रोजन गैस भरवाने के फायदों से भी अवगत कराया. 
इस मौके पर बीपीसीएल से मुकेश मित्तल, सुरेश सहजवानी एवं मनीष कुमार मौजूद रहे. 24 पेट्रोल पंपों के डीलर भी मौके पर उपस्थित रहे और सभी ने नाइट्रोजन गैस की सुविधा उपलब्ध होने पर आभार जताया. साथ ही सभी ने जनमानस को इसके बारे में जागरूक करने की बात भी कही.

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 









 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu