Ad Code


ऑनलाइन न्यूज का खबर का हुआ असर,अप्राकृतिक यौनाचार के अभियुक्त ने कोर्ट में किया सरेंडर,एसपी ने दी पीड़ित परिवार को सुरक्षा का आश्वासन- simri-police



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  सिमरी में एक नाबालिग बालक के साथ किये गए अप्राकृतिक यौनाचार के मुख्य आरोपी उमा साह ने आज दोपहर न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है। ये कहना है जिले के पुलिस कप्तान नीरज कुमार सिंह का।

दरअसल, विगत अगस्त माह में सिमरी थाना इलाके से एक 13 वर्षीय बालक के साथ 55 वर्षीय अधेड़ अमीन के द्वारा अप्राकृतिक यौन शोषण का विडियों-फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ जिसके बाद पीड़ित परिवार के द्वारा स्थानीय थाना में नामजद एफआईआर दर्ज करा कर दोषी पर कार्यवाई की मांग की गई हालांकि, घटना के कई सप्ताह बीतने के बावजूद भी पुलिस अभियुक्त को पकड़ नही रही थी. इस बीच पीड़ित परिवार पर भी मुकदमा वापस लेने का दबाव स्थानीय रसूखदारों द्वारा बनाया जा रहा था। जिससे पीड़ित का परिवार न्याय की उम्मीद लगाए दहशत में जीने को मजबूर था। हालांकि,पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए बक्सर ऑनलाइन न्यूज के माध्यम से घटना के बाद से ही मुहिम शुरू कर दिया गया था। जिसमे पीड़ित की माँ और पिता ने इंसाफ के साथ साथ सुरक्षा की भी मांग की थी। इस दौरान ऑनलाइन न्यूज के द्वारा पीड़ित परिवार का खबर प्रमुखता से दिखाया गया। जिस खबर का असर हुआ और पुलिस की दबिश के कारण अभियुक्त उमा साह ने बुधवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। 

इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि आरोपी ने कोर्ट में आज ही सरेंडर किया है। साथ ही उन्होंने पीड़ित परिवार को सुरक्षा देने का भी आश्वासन दिया। वही उन्होंने कहा कि परिजनों को धमकाने वालो की पहचान कर उनपर भी कार्यवाई करने का निर्देश थानाध्यक्ष को दे दी गई है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 









 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu